scorecardresearch
 

सुबह 4.30 बजे उठना, मिस वर्ल्ड मानुषी को पसंद नहीं ये आदत

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर दुनियाभर के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं. एजेंडा आजतक के 'खूबसूरत' सेशन में राजदीप सरदेसाई के साथ बातचीत में मानुषी ने मिस वर्ल्ड बनने की तैयारी को लेकर कई बातें कहीं.

मानुषी छिल्लर मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर दुनियाभर के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं. एजेंडा आजतक के 'खूबसूरत' सेशन में राजदीप सरदेसाई के साथ बातचीत में मानुषी ने मिस वर्ल्ड बनने की तैयारी को लेकर कई बातें कहीं. जब उनसे पूछा गया कि वो मेडिकल की पढ़ाई के दौरान कैसे मिस वर्ल्ड की तैयारी करती थीं. आपने इसे कैसे कर लिया.

मानुषी ने बताया, 'मुझे भी नहीं मालूम था कि मैंने इसे कैसे कर लिया. मेरी तैयारी कैसे हुई मैं ठीक से नहीं जानती. मुझे मेकअप, वॉक के बारे में बहुत जानकारी नहीं थी. इसके पीछे टीम की मेहनत थी. ट्रेनिंग सेल्फ डिस्कवरी के लिए फोकस थी.

एजेंडा आजतक में मिस वर्ल्ड मानुषी ने कहा- पद्मावती का रोल करना मेरे लिए सम्मान की बात होती

मुझे सुबह उठाना पसंद नहीं

जब मानुषी से पूछा गया कि उन्हें कब टेंशन होती है? मानुषी ने बताया - मुझे सिर्फ सुबह उठाने में टेंशन होती है. ये मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है. बाकी चीजें मैं एन्जॉय करती हूं. उन्होंने बताया, 'मुझे मेडिकल कॉलेज के दौरान सुबह 4.30 बजे उठना पड़ता था. क्योंकि पढ़ाई के दौरान मिस वर्ल्ड की तैयारी के लिए सुबह ही वक्त मिलता था. मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन के दौरान भी सुबह ही उठना पड़ता था.

मैं जो करती हूं मुझे अच्छा लगता है

मैं 20 साल के लड़की की तरह हूं. मैं कॉलेज जाना चाहती हूं. सुबह कॉलेज के लिए दौड़ती हूं. प्रोफ़ेसर से पहले 10 मिनट पहुंचाना होता है. हमारे एक हाथ में किताब होती है. मेकअप के लिए समय नहीं होता. एक हाथ से ब्रेक फास्ट खाते हैं. क्लासरूम में भी एक हाथ में ब्रेक फास्ट और किताब लेकर पहुंचते हैं. मैं जो करती हूं मुझे अच्छा लगता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें