scorecardresearch
 

उर्फी जावेद ने कॉपी किया बेला हदीद का लुक, ट्रोल्स ने फैशन पर उठाए सवाल

उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि काफी कम समय में वे अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. फैंस को भी हमेशा उर्फी के नए पोस्ट का इंतजार रहता है.

उर्फी जावेद- बेला हदीद उर्फी जावेद- बेला हदीद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखीं उर्फी जावेद
  • यूजर्स ने सस्ती कॉपी कह कर दिया ट्रोल

बिग बॉस ओटीटी में की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का ग्लैमरस लुक अक्सर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचता रहा है. बेपनह एक्ट्रेस की ड्रेसिंग चॉइस फैंस और फॉलोअर्स के लिए हमेशा हॉट टॉपिक रहा है. कई बार उर्फी अपने ड्रेसेज को लेकर ट्रोल भी हुई हैं. 

इस बार भी उर्फी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. उर्फी पिछले दिनों ब्लैक सी-थ्रू टॉप और मैचिंग पैंट्स पहनें स्पॉट की गईं. उर्फी की यह ड्रेस उनका एयरपोर्ट लुक था. इस गेटअप की कुछ तस्वीरों को उर्फी से इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

यूजर्स को याद आई बेला हदीद 
एक ओर जहां कुछ फैंस को उर्फी का यह अंदाज पसंद आया और उन्होंने तारीफों के पुल बांधते हुए कमेंट किया है, तो वहीं कुछ यूजर्स को उर्फी की यह ड्रेस देख सुपर मॉडल बेला हदीद की याद आ गई. फिर क्या था, ट्रोलर्स को एक और मौका मिल गया और उर्फी ट्रोल होने लगीं. 

मैं इंडिया में काम नहीं कर रहा इसलिए लोगों को लगता है कि मैं मर गया हूं - हरीश पटेल

वर्ल्ड की फैशनेबल मॉडल्स में से एक हैं बेला 

सुपरमॉडल बेला हदीद ने पिछले साल ही यह ड्रेस पहनी थीं और वे बेहद खूबसूरत भी लग रही थीं. बता दें, बेला की गिनती वर्ल्ड के मोस्ट फैशनेबल सेलेब्रिटीज में होती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bella 🦋 (@bellahadid)

ट्रोलर्स ने कहा, सस्ती बेला हदीद 

उर्फी के कॉपी लुक पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है. एक यूजर लिखते हैं, सस्ती बेला हदीद. वहीं कोई उर्फी से सवाल करते हैं कि ऐसे कपड़े मिलते कहां है. 

मिनी स्कर्ट पहन Monalisa ने किया जबरदस्त डांस, पार कर दीं बोल्डनेस की सारी हदें!

पिछली बार भी कॉपी को लेकर चर्चा में रही थीं उर्फी 

कुछ दिन पहले ही उर्फी केंडल जेनर को कॉपी करने की वजह से ट्रोल हुई थीं. उन्होंने फुल स्लिव्स फीगर हगिंग ब्लैक ड्रेस पहनी थीं. ठीक वही ड्रेस केंडल ने अपनी दोस्त लॉरेन पर्ज की शादी में पहनी थी. 

ट्रोलिंग की परवाह नहीं करती हैं उर्फी 

लगातार होती ट्रोलिंग पर रिएक्ट करते हुए उर्फी कहती हैं, किसे ट्रोल होना अच्छा लगता है. बचपन में मैं कई पाबंदियों में रही हूं. मेरे पिता बहुत ही सख्त और कंजर्वेटिव रहे हैं. अब जब मैं आजाद हो चुकी हूं, तो मुझे लोगों की बातें सुनना बंद कर दी है. मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं. वैसे भी लोगों को आजकल ट्रोलिंग करना पसंद है, तो उन्हें करने दें. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें