scorecardresearch
 

Priyanka Chopra ने Nick Jonas के करियर का उड़ाया मजाक! 'मैंने सिखाया सक्सेसफुल एक्टिंग करियर क्या होता है'

प्रियंका ने ये सब अपने पति को रोस्ट करने के लिए किया है. नेटफ्लिक्स पर द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट शो मंगलवार को रिलीज हुआ. इसमें प्रियंका को अपने पति और उनके भाईयों को रोस्ट करते देखा गया. निक को रोस्ट करते हुए प्रियंका के वीडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं. एक सेगमेंट में प्रियंका निक को उनके करियर पर रोस्ट करती दिखीं.

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका ने किया पति को रोस्ट
  • निक के करियर पर कसा तंज
  • दोनों के बीच एज गैप पर क्या बोलीं प्रियंका?

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपने टैलेंट का लोहा मनवा चुकी हैं. प्रियंका जहां बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. वहीं हॉलीवुड में भी अपना डंका बजा रही हैं. एक सक्सेसफुल करियर जर्नी एंजॉय कर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के करियर पर तंज कसा है. चलिए जानते हैं आखिर क्यों देसी गर्ल ने पति का मजाक उड़ाया.

प्रियंका ने कसा पति के करियर पर तंज
प्रियंका ने ये सब अपने पति को रोस्ट करने के लिए किया है. नेटफ्लिक्स पर द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट शो मंगलवार को रिलीज हुआ. इसमें प्रियंका को अपने पति और उनके भाईयों को रोस्ट करते देखा गया. निक को रोस्ट करते हुए प्रियंका के वीडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं. एक सेगमेंट में प्रियंका निक को उनके करियर पर रोस्ट करती दिखीं. एक्ट्रेस ने पूरे स्वैग के साथ कहा- हम दोनों एक दूसरे को कुछ ना कुछ सिखाते हैं. निक ने मुझे टिक टॉक यूज करना सिखाया है. वहीं मैंने उन्हें सिखाया कि एक सक्सेसफुल एक्टिंग करियर क्या होता है.

पत्रलेखा को राजकुमार राव ने पहनाया सब्यासाची का मंगलसूत्र, इतनी है कीमत
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

निक संग एज गैप पर क्या बोलीं प्रियंका?
प्रियंका की ये बात सुन हॉल में तालियां गूंजने लगती हैं. पति निक जोनस को अपनी इस स्टेटमेंट के साथ प्रियंका चोपड़ा ने हार्ड पंच दिया. पति के एक्टिंग करियर के अलावा प्रियंका ने दोनों के बीच एज गैप पर भी कमेंट किया. उन्होंने कहा- निक और मेरे बीच 10 साल का फासला है, 90 के दशक के कई पॉप कल्चर रिफरेंस हैं जो वो नहीं समझता है और मुझे उसे समझाना पड़ता है. हम एक दूसरे को कुछ बातें सिखाते हैं. 

जब दीवानगी की हद पार कर गए फैंस, अपने फेवरेट एक्टर के नाम पर बनाया टैटू
 

कौन है सबसे पॉपुलर जोनस?
प्रियंका चोपड़ा ने ये भी कहा कि वे सबसे पॉपुलर जोनस हैं. एक्ट्रेस कहती हैं- क्या आपने नोटिस किया जोनस ब्रदर्स ऑनलाइन कितना कुछ पोस्ट करते हैं. क्योंकि उन सबके मिलाकर भी मेरे से कम फॉलोअर्स हैं. इसलिए मेरे हिसाब से मैं इंस्टाग्राम पर सबसे पॉपुलर जोनस हूं. पति और उनके भाईयों को रोस्ट करते हुए प्रियंका का स्वैग काबिलेतारीफ था. रोस्ट सेगमेंट खत्म होने के बाद निक जोनस ने उनकी तारीफ भी की. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें