scorecardresearch
 

Kapil Sharma संग काम करने के लिए 'बुआजी' Upasana Singh ने रखी शर्त, बताया क्यों छोड़ा था शो?

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की बुआजी तो आपको याद ही होंगी. शो में उपासना सिंह ने कपिल की बुआजी का रोल प्ले किया था. इस रोल में उपासना को काफी पसंद भी किया गया था लेकिन एक वक्त बाद एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया था. क्या थी इसकी वजह चलिए जानते हैं.

X
उपासना सिंह उपासना सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल के शो में दिखी थीं उपासना सिंह
  • निभाया था बुआजी का रोल
  • फैंस की फेवरेट हैं उपासना सिंह

द कपिल शर्मा शो में कभी उपासना सिंह बुआ जी बनकर लोगों को हंसाती थीं. फिर एक वक्त उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. अब उपासना सिंह ने एक इंटरव्यू में कपिल का शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया है. साथ ही कपिल संग अपने इक्वेशन के बारे में बताया.

उपासना ने क्या कहा?

उपासना ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा- मैं और कपिल अभी भी अच्छे दोस्त हैं. मैंने कपिल को कहा है जब मेरे लिए अच्छा रोल हो, तो ही मुझे कॉल करें. उपासना ने बताया कि उन्हें द कपिल शर्मा शो में काम करने की अच्छी फीस मिली लेकिन वे शो में अपने रोल से खुश नहीं  थीं.

अक्षय की '40 दिन में फिल्म खत्म' वाली बात पर बोले माधवन, अक्षय भी नहीं बैठे चुप

कपिल से रोल पर क्या बात की?

उपासना कहती हैं-  पैसा हर किसी की जिंदगी में जरूरी होता है लेकिन एक पॉइंट तक ही. इसके बाद आप अपने काम से संतुष्टि चाहते हो. वो ज्यादा जरूरी बन जाता है. जब मैंने शुरू किया, मैं पैसे के लिए काम लेना पसंद करती थी. लेकिन अब मैं ऐसा नहीं सोचती. अब मैं केवल उन रोल्स को लेना चाहती हूं जो मुझे संतुष्टि दें. यही बात मैं अपने प्रोड्यूसर्स को कहती हूं कि मुझे ऐसे रोल्स दें जो केवल मैं ही कर सकूं.

मलाइका अरोड़ा संग रिश्ते पर बोले अर्जुन कपूर- प्यार करते हैं तो नतीजे भी भुगतने पड़ेंगे

''अगर जो रोल मुझे ऑफर हुआ है वो कोई भी कर सकता है तो मेरी इससे मिलने वाले पैसों में भी दिलचस्पी नहीं है. मैं कपिल का शो कर रही थी, दो सालों तक शो टॉप पर था. लेकिन फिर एक वक्त आया जब मुझे एहसास हुआ मेरे करने लायक ज्यादा कुछ नहीं बचा है. मुझे अच्छी फीस दी जा रही थी. लेकिन मैंने कपिल को कह दिया था या तो मुझे वैसा रोल दें जो मैंने शुरुआत में किया था या फिर मुझे जाने दें. आज भी जब मैं कपिल से बात करती हूं यही कहती हूं कि मुझे तभी कॉल बैक करें जब मेरे करने लायक कुछ मजेदार हो.''

उपासना सिंह की बात में दम तो है. बस इंतजार है कपिल को कब  उपासना सिंह के लायक कोई रोल मिलता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें