scorecardresearch
 

ड्रग्स लेते पकड़ी गईं टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका, 'देवों के देव महादेव' में किया काम

प्रीतिका चौहान को एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. वे सावधान इंडिया और देवों के देव महादेव जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. 

प्रीतिका चौहान सोर्स इंस्टाग्राम प्रीतिका चौहान सोर्स इंस्टाग्राम

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक्टिव हुईं एनसीबी ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया है. प्रीतिका को एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. वे सावधान इंडिया और देवों के देव महादेव जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. प्रीतिका और पेडलर फैजल को 5 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में डाला गया है. प्रीतिका की जमानत याचिका सोमवार के लिए रखी गई है. उन्होंने एनसीबी को दिए गए अपने कबूलनामे को वापस ले लिया है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था. सुशांत के परिवार का मानना है कि उनका मर्डर हुआ जबकि सुशांत को उनके अपार्टमेंट में फांसी से लटका पाया गया था. सीबीआई के अलावा इस केस में एनसीबी भी जांच कर रही है क्योंकि सुशांत केस में ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ॐ नमः शिवाय🙏 #महाशिवरात्रि

A post shared by @ preetikachauhanofficial on

एनसीबी के अधिकारी मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों पर प्लेन कपड़ों में गए थे. प्लेन कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और ऑपरेशन को पूरा करना था, जो हुआ भी. एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि ये ऑपरेशन अभी भी चल रहा है.

टॉप अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है एनसीबी 

बता दें कि ड्रग्स एंगल में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल जा चुकी हैं हालांकि उन्हें जमानत मिल चुकी है. इसके अलावा कई और लोगों को सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल में डाला गया है, वहीं दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी अभिनेत्रियों से एनसीबी इस मामले में पूछताछ कर चुकी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें