scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला को ऑफर हुआ साथ निभाना साथिया 2, देवोलीना संग बनेगी जोड़ी!

अगर साथ निभाना साथिया 2 में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री होती है तो फैंस को उनके साथ देवोलीना भट्टाचार्जी की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. वैसे भी बिग बॉस 13 में दोनों की फ्लर्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला

जबसे साथ निभाना साथिया के सीजन 2 का ऐलान हुआ है ये शो चर्चा में बना हुआ है. शो की स्टारकास्ट को लेकर तमाम बातें सामने आ रही हैं. खबरें हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी सीजन 2 में भी गोपी बहू का रोल निभाएंगी.

अब शो के लीड एक्टर को लेकर नया अपडेट सामने आया है. खबरों के मुताबिक, साथ निभाना साथिया की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने लीड रोल के लिए बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को अप्रोच किया है. सूत्र का कहना है कि साथ निभाना साथिया 2 में लीड रोल के लिए सिद्धार्थ मेकर्स की पहली पसंद है. अभी मेकर्स संग सिद्धार्थ की बातचीत का प्रोसेस शुरूआती लेवल पर है. अगर चीजें काम करीं तो सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. 

अगर साथ निभाना साथिया 2 में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री होती है तो फैंस को उनके साथ देवोलीना भट्टाचार्जी की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. वैसे भी बिग बॉस 13 में दोनों की फ्लर्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. चर्चा है कि देवोलीना ने साथ निभाना साथिया 2 की टीजर भी शूट कर लिया है. फिर से फैंस देवोलीना को गोपी बहू के अवतार में देखेंगे. मेकर्स शो को दिवाली पर लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

So what am I thinking about ....?

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

क्या फिर से कोकिलाबेन बनेंगी रूपल पटेल?
वहीं कोकिलाबेन के रोल में दिखीं रूपल पटेल ने साथ निभाना साथिया 2 में काम करने को लेकर रिएक्ट किया है. रूपल पटेल ने आज तक से बातचीत में कहा- सच कहूं तो मुझे बिल्कुल नहीं पता कि साथिया का सीजन 2 आ रहा है और अगर आ रहा है तो मैं बहुत सारी शुभकामनाएं और बधाइयां दूंगी. लेकिन मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है क्योंकि मुझे अब तक साथिया सीजन 2 के लिए किसी ने भी अप्रोच नहीं किया है. दूसरी बात ये भी है कि मैं राजन सर का शो “ये रिश्ते हैं प्यार के” कर रही हूं और मुझे मीनाक्षी का रोल बहुत पसंद है और मैं इसे खूब एन्जॉय भी कर रही हूं. लेकिन फिलहाल मैं बस इतना कहूंगी कि मीनाक्षी के किरदार में मैं बहुत व्यस्त हूं अभी आगे का देखते है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें