scorecardresearch
 

कोई किसी की नहीं सुनता, बस आरोप-प्रत्यारोप का खेल चलता: स्वरा भास्कर

अब स्वरा भास्कर खुद तो खुलकर बोलती हैं लेकिन उन्हें लगता है कि समाज में ऐसा कम ही देखने को मिलता है जहां पर हर कोई एक दूसके की बात सुने. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कहा है कि समाज में हर कोई सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप का खेल करता है.

स्वरा भास्कर स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं. अपने बेबाक अंदाज से वे कभी दिल जीत लेती हैं तो कई बार खुद को मुसीबत में भी डाल लेती हैं. लेकिन फिर भी हर मुद्दे पर उनका बोलता जारी रहता है. अब स्वरा भास्कर खुद तो खुलकर बोलती हैं लेकिन उन्हें लगता है कि समाज में ऐसा कम ही देखने को मिलता है जहां पर हर कोई एक दूसके की बात सुने.

स्वरा ने साधा निशाना

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कहा है कि समाज में हर कोई सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप का खेल करता है. वे बोलती हैं- एक समाज के तौर पर हम किसी को भी नहीं सुनते हैं. हम सिर्फ एक दूसरे पर आरोप लगाते रहते हैं. ये सब बिल्कुल बिगड़ गया है.

वहीं ऐसे माहौल में स्वरा खुद को कैसे पॉजिटिव रखती हैं, इस पर वे बताती हैं- मैं ये सब देखती ही नहीं हूं. ट्विटर पर जो भी कुछ हो रहा होता है या फिर जो हम कर रहे होते हैं, वो मेरा व्यक्तित्व नहीं है. अब स्वरा का ये कहना बड़ी बात है. वे खुद सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वे खुद कई मौकों पर ट्विटर के जरिए कई लोगों पर निशाना साधती हैं.

कंगना पर किया हमला

वैसे हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत पर भी चुटकी ली थी. जब कंगना की तरफ से आमिर खान का एक फेक वीडियो शेयर किया गया था, तब स्वरा ने कहा था- थक जा बहन. स्वरा का कंगना पर वो हमला वायरल हो गया था.लंबे समय से दोनों एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं. सुशांत की मौत के बाद ये सिसलिसा बढ़ गया है.

वर्क फ्रंट पर पिछली बार स्वरा को वेब सीरीज रसभरी में देखा गया था. उस वेब सीरीज को दर्शकों ने नकार दिया था. सीरीज का बोल्ड कंटेट भी काफी विवाद का विषय रहा था. लेकिन स्वरा ने लगातार अपनी सीरीज का बचाव किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें