scorecardresearch
 

CBI से सिद्धार्थ बोले- प्रियंका-रिया के बीच हुआ था झगड़ा, सुशांत ने बहन का नहीं लिया था पक्ष

सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई पूछताछ कर रही है. सीबीआई से सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि प्रियंका और रिया के बीच झगड़ा हुआ था. पवना डैम फार्म हाउस पिकनिक के दौरान ये झगड़ा हुआ था.

सुशांत और रिया चक्रवर्ती सुशांत और रिया चक्रवर्ती

सुशांत केस में बड़ी खबर सामने आ रही है. सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई पूछताछ कर रही है. सीबीआई से सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि प्रियंका और रिया के बीच झगड़ा हुआ था. पवना डैम फार्म हाउस पिकनिक के दौरान ये झगड़ा हुआ था. उस वक्त सुशांत ने रिया का साथ दिया था. इससे प्रियंका और उनके पति नाराज भी हुए थे. इसके बाद प्रियंका और उनके पति ने सुशांत का घर छोड़ दिया था.

रिया और प्रियंका के बीच किस वजह से झगड़ हुआ इस बारे में सिद्धार्थ ने कुछ नहीं बताया. 

बता दें कि ये सिद्धार्थ पिठानी का तीसरा स्टेटमेंट है. तीसरी बार सिद्धार्थ से पूछताछ की गई है. पहले मुंबई पुलिस, फिर ईडी और अब सीबीआई ने सिद्धार्थ से पूछताछ की है. अभी भी सिद्धार्थ और रिया के साथ पूछताछ चल रही है. 


सुशांत जब जून महीने में चंडीगढ़ गए थे अपनी बहन के घर रहने के लिए उसका ब्यौरा  सिद्धार्थ ने सीबीआई को दिया है. सुशांत वहां पर एक महीने के लिए रहने गए थे. लेकिन दो दिन में ही वो वापस लौट कर आ गए. वहां भी उनकी तबियत खराब हो गई थी. सुशांत के मनोचिकित्सक ने जो दवाइयां उन्हें दी थी, वो भी सुशांत ले रहे थे.

सिद्धार्थ ने बताया  8 से 14 तारीख के बीच क्या-क्या हुआ


सिद्धार्थ ने 8 से 14 तारीख के बीच क्या हुआ उसका भी ब्यौरा दिया है. 14 तारीख को जो पूरा घटनाक्रम है वो भी सिद्धार्थ ने सामने रखने की कोशिश की है. 

सिद्धार्थ ने बताया कि रिया के जाने के बाद सुशांत ने कहा था कि उनके जो पुराने वीडियोज हैं उन्हें डिलीट कर दें. सिद्धार्थ के मुताबिक, सुशांत के कहने पर उन्होंने डाटा डिलीट किया था. सुशांत के कहने पर सिद्धार्थ ने 13 तारीख को बिल पेमेंट भी किए थे. 

सिद्धार्थ ने कहा कि 14 तारीख को 10.30 बजे पहली बार पता चला कि सुशांत अपने रूम का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं. उसके बाद का घटनाक्रम भी सिद्धार्थ ने बताया.  

सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि वो सुशांत के दोस्त आयुष शर्मा के जरिए सुशांत से मिले थे. आयुष के कहने पर ही मुंबई आया और सुशांत से मिला था.

सुशांत के कार्ड से रिया करती थी शॉपिंग?

इसके अलावा सिद्धार्थ ने कहा- सैमुअल ने बताया कि रिया ने सुशांत के कार्ड से खूब शॉपिंग की. सिद्धार्थ ने बताया कि वो बीच में कुछ समय के लिए अपने गांव चले गए थे. जब वो लौटे तो उस वक्त रिया घर में नहीं थी, तो उन्होंने पूछा क्या हुआ रिया कहां गई तो सुशांत रोने लगे. तो उन्होंने सैमुअल से पूछा कि क्या हुआ तो उन्होंने कहा कि रिया सुशांत का कार्ड इस्तेमाल करके बहुत शॉपिंग करती है. कुछ दिन के बाद रिया जनवरी महीने में वापस सुशांत के पास रहने आई थी. इसके बाद रिया ने कहा कि हम सब को मिलकर सुशांत का ख्याल रखना है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें