scorecardresearch
 

बिग बॉस 14 की TRP बढ़ाने घर में जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला! मेकर्स ने दिया खास ऑफर

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे. शो की शुरुआत से ही सिद्धार्थ ने रंग जमा दिया था. सिद्धार्थ ने अपने गेम से दर्शकों को पूरे सीजन एंटरटेन किया. उनकी दोस्ती हो या दुश्मनी हर एंगल एंटरटेनमेंट के लिहाज से सुपरहिट रहा.

सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस का 13वां सीजन जबरदस्त हिट होने के बाद मेकर्स के सामने बिग बॉस 2020 को लेकर चुनौतियां बढ़ गई हैं. सीजन 13 को बंपर टीआरपी मिलने की सबसे बड़ी वजहों में से एक सिद्धार्थ शुक्ला भी थे. इसलिए मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को लकी चार्म मानते हुए एक बार फिर उन्हें बिग बॉस हाउस में भेजना चाहते हैं.

बिग बॉस हाउस में फिर जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला!
बिग बॉस फैनक्लब पर खबरें हैं चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर स्पेशल गेस्ट दो हफ्तों के लिए रियलिटी शो में जाने का ऑफर दिया है. सूत्र के मुताबिक, चैनल चाहता है कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्तों के लिए जाए. ताकि शो को लेकर जबरदस्त बज बन सके. वैसे भी सिद्धार्थ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इसलिए मेकर्स सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी को सीजन 14 में एक बार फिर से भुनाना चाहते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thinking of a caption.... do ya have any in mind ...🧐

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे. शो की शुरुआत से ही सिद्धार्थ ने रंग जमा दिया था. सिद्धार्थ ने अपने गेम से दर्शकों को पूरे सीजन एंटरटेन किया. उनकी दोस्ती हो या दुश्मनी हर एंगल एंटरटेनमेंट के लिहाज से सुपरहिट रहा. सिद्धार्थ शुक्ला की शहनाज गिल संग खट्टी मीठी केमिस्ट्री भी बेहद पसंद की गई. आसिम रियाज संग दोस्ती और दुश्मनी दोनों ने ही खूब सुर्खियों बटोरीं.

संदीप सिंह के दावों का पर्दाफाश! सुशांत की मौत के बाद खुद को बताया था करीबी

अब होगा सुशांत के दिमाग का पोस्टमार्टम, समझें साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी का एंगल

अगर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में नजर आते हैं तो ये दर्शकों के लिए बड़ी ट्रीट होगी. फैंस एक्टर को फिर से शो में देख एक्साइटेड हो उठेंगे. अब देखना ये होगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई निकलकर सामने आती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें