scorecardresearch
 

श्वेता के सपोर्ट में एक्स हसबैंड राजा, अभिनव बोले- पहले उन्होंने झेला, अब मैं झेल रहा

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के पारिवारिक कलह में अब श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी की भी एंट्री हो चुकी है. एक तरफ जहां राजा चौधरी, श्वेता तिवारी के बचाव में उतरे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उन्होंने यह भी कहा है कि श्वेता को अभिनव को उनके बच्चों से मिलने देना चाहिए, क्योंकि वह रेयांश के पिता हैं.

X
अभिनव कोहली
अभिनव कोहली

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के पारिवारिक कलह में अब श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी की भी एंट्री हो चुकी है. एक तरफ जहां राजा चौधरी, श्वेता तिवारी के बचाव में उतरे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उन्होंने यह भी कहा है कि श्वेता को अभिनव को उनके बच्चों से मिलने देना चाहिए, क्योंकि वह रेयांश के पिता हैं. राजा चौधरी के इस बयान के बाद जब आजतक ने इस बारे में अभिनव कोहली से बात की तो उन्होंने कहा कि मैं राजा चौधरी के खिलाफ कुछ नहीं बोलूंगा, क्योंकि आज मैं जिस तरह की मानसिक प्रताड़ना से गुजरा रहा हूं, राजा चौधरी कई साल पहले उसी तरह की प्रताड़ना से गुजर चुके हैं.

अभिनव कोहली ने किया रिएक्ट
अभिनव कोहली ने कहा कि श्वेता जब सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' किया करती थीं, उस वक्त वह सेट पर 12-12 घंटे काम करती थीं, तब घर पर राजा ही उनकी बेटी पलक को बाप और मां दोनों का प्यार देते थे, लेकिन राजा के इस बलिदान का अंजाम क्या हुआ? आखिर में श्वेता ने उन पर गंभीर आरोप लगाकर उन्हें खुद उनके ही घर से बेदखल कर दिया, क्योंकि जिस घर में श्वेता और राज रहते थे, उस घर में आधा नाम राजा चौधरी का भी था.

अभिनव कोहली कहते हैं कि पिछले साल जून में पहली बार मेरी राजा चौधरी से बात हुई थी. दरअसल राजा के पास मेरा नंबर नहीं था तो उन्होंने मुझे सोशल मीडिया के जरिए संपर्क किया था और फिर जब हमारी फोन पर बात हुई तो उन्होंने मेरी सिचुएशन को अच्छी तरह से समझा भी, इसलिए राजा चौधरी ने अगर यह बयान दिया है तो इसके पीछ कोई कारण होगा और मैं उस कारण को नहीं जानना चाहता. मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि राजा एक अच्छा इंसान है और अतीत में जो उसके साथ हुआ, वही वर्तमान में मेरे साथ हो रहा है.

विवादों में श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली की शादी, एक्स-हसबैंड राजा चौधरी ने कहा- वह बहुत अच्छी पत्नी हैं

अभिनव कोहली ने आगे कहा कि मुझे मेरा बच्चा चाहिए, क्योंकि मैं एक बाप हूं और जैसे मां अपने बच्चे से प्यार करती हैं, ठीक वैसे ही एक बाप भी अपने बच्चे से प्यार करता है और अब मुझे सिर्फ कोर्ट का ही सहारा है. मुझे कोर्ट में एक हफ्ते के अंदर अपना आवेदन देना था, वह आवेदन मैं दे चुका हूं और अब एक हफ्ते में श्वेता का जवाब भी आएगा तो फिर उसके अगले हफ्ते में हमारे केस की सुनवाई होगी. तो बस अब मेरी सारी उम्मीदें हाईकोर्ट पर ही टिकी हैं और मुझे भरोसा है कि माननीय कोर्ट में मुझे न्याय जरूर मिलेगा.

बेटे को ढूंढ रहे अभिनव कोहली, वीडियो शेयर कर उठाए श्वेता तिवारी पर सवाल

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी आजकल देश से बाहर साउथ अफ्रीका के केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही हैं. अगर हार्टकोर्ट इस केस की सुनवाई करता है तो फिर श्वेता को शूटिंग बीच में छोड़कर देश वापस आना पड़ सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें