scorecardresearch
 

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद 'सुपर डांसर' के सेट पर नजर आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर जो शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक्ट्रेस चुपचाप वैनिटी वैन से उतरकर सेट की ओर जाती नजर आ रही हैं. वह पैपराजी को देखकर हाय भी करती हैं. इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने हल्के नीले रंग पर रंग-बिरंगे फूल बने हुए साड़ी पहनी हुई है.

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिल्पा शेट्टी ने की वापसी
  • 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में पहली बार डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर नजर आईं. बता दें कि शिल्पा ने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार मुंबई में कहीं नजर आई हैं. बता दें कि बिजनेसमैन पोर्नोग्राफी रैकेट केस में न्यायिक हिरासत में हैं

शिल्पा ने की सेट पर वापसी
सोशल मीडिया पर जो शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक्ट्रेस चुपचाप वैनिटी वैन से उतरकर सेट की ओर जाती नजर आ रही हैं. वह पैपराजी को देखकर हाय भी करती हैं. इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने हल्के नीले रंग पर रंग-बिरंगे फूल बने हुए साड़ी पहनी हुई है. इससे पहले इंडियन एक्स्प्रेस के मुताबिक, बात सानमने आई थी कि शिल्पा शेट्टी को सेट पर देख क्रू काफी इमोशनल हो गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सूत्र के मुताबिक, शो के मेकर्स शिल्पा शेट्टी के साथ लगातार बातचीत बनाए हुए थे. कुछ ही समय पहले शिल्पा ने सेट पर वापसी करने के लिए हामी भरी थी. शिल्पा केवल अपने परिवार और बच्चों के लिए ही नहीं, बल्कि खुद के लिए भी सेट पर कमबैक करना चाहती थीं, उन्होंने की भी. सुपर डांसर टीम ने शिल्पा शेट्टी की वापसी को लेकर खुशी जाहिर की है. सुबह के समय शिल्पा थोड़ी इमोशनल भी नजर आई थीं. 

सुपर डांसर: 3 हफ्तों बाद शो में लौटीं शिल्पा शेट्टी, पति की गिरफ्तारी के बाद लिया था ब्रेक

इस शो के जज अनुराग बसु ने कहा था कि हम सभी शिल्पा का काफी मिस कर रहे हैं. हम सभी के बीच एक बॉन्डिंग है. जो लोग शो का हिस्सा हैं, सभी अच्छे से रहते हैं. फिर चाहे कोरियाग्राफर्स हों या फिर सीन के पीछे के लोग. हम एक छोटा सा परिवार हैं. जब इनमें से एक भी व्यक्ति नहीं होता तो सभी के लिए मुश्किल होता है. शिल्पा हम सभी के काफी करीब थीं और रहेंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें