scorecardresearch
 

India's Laughter Champion: अर्चना पूरन सिंह संग करेंगे शेखर सुमन नए टैलेंट की खोज, फिर लगेंगे हंसी के ठहाके

शेखर सुमन टीवी की दुनिया में वापसी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि अर्चना और मैंने तीन फिल्में साथ में की हैं. मजेदार बात यह रही कि तीनों ही फिल्में किसी न किसी समस्या में फंस गईं, वह भी रिलीज के तुरंत पहले.

X
शेखर सुमन शेखर सुमन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आ रहा है 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन'
  • शेखर और अर्चना करेंगे जज
  • शो को लेकर एक्साइटेड हैं शेखर सुमन

बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट शेखर सुमन (Shekhar Suman) करीब पांच साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. शेखर सुमन कॉमिक रियलिटी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' (India's Luaghter Champion) जज करते नजर आएंगे. इनका साथ अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) देती दिखाई देंगी. हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वह शेखर सुमन के साथ एक नया शो लेकर आ रही हैं. 

शेखर ने किया रिएक्ट
टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत करते हुए शेखर सुमन ने बताया कि यह कोई और शो नहीं, बल्कि 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' है. शेखर सुमन ने कहा कि मैंने पहले दो सीजन इस शो के जज किए हैं. उस समय मेरा साथ नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया था. इस शो में कपिल शर्मा और सुदेश लहरी बतौर कंटेस्टेंट बनकर आए थे. बाद में इस शो को अक्षय कुमार ने जज किया. अब यह वापसी कर रहा है. मैं इसे अपनी पुरानी दोस्त और कॉलीग अर्चना पूरन सिंह के साथ जज करूंगा. 

Archana Puran Singh-Shekhar Suman show: कपिल शर्मा शो छोड़ रहीं अर्चना? शेखर सुमन संग नए शो का किया ऐलान

शेखर सुमन टीवी की दुनिया में वापसी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि अर्चना और मैंने तीन फिल्में साथ में की हैं. मजेदार बात यह रही कि तीनों ही फिल्में किसी न किसी समस्या में फंस गईं, वह भी रिलीज के तुरंत पहले. अर्चना शानदार इंसान हैं. हम दोनों की बहुत बनती भी है. खुश हूं कि आखिरकार हम दोनों साथ में किसी शो को जज करेंगे. 

अर्चना पूरन सिंह के लिए Kapil Sharma का स्वीट नोट, बोले- मेरी लाफिंग बुद्धा

टीवी के कॉमेडी शोज के बारे में सवाल करने पर शेखर सुमन ने कहा, "मुझे लगता है कि कॉमेडी लाउड नहीं होनी चाहिए. अगर आप लोगों को हंसा रहे हैं तो उसमें संभलकर शब्दों का इस्तेमाल किया जाना चाहिए. यह नहीं कि आप लोगों को गाली दे रहे हैं और खराब शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. मैं साफ तौर पर ह्यूमर एन्जॉय करता हूं. यही एक तरीका होता है लोगों को अपनी बातों से हंसाने का. टीवी पर कई शानदार कॉमेडी शोज आते थे, लेकिन जैसे-जैसे साल बीते, मुझे लगता है कि अब हमें नए टैलेंट की जरूरत है. ह्यूमर देखना चाहते हैं. नया टैलेंट शो का हिस्सा बनें, जिससे हमें नए कॉमेडियन्स मिलें." बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' को 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' जून के महीने में रिप्लेस करेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें