scorecardresearch
 

Siddharth Shukla की मौत के 1 महीने बाद काम पर लौट रहीं Shehnaaz Gill! प्रोड्यूसर ने किया कन्फर्म

सिद्धार्थ के निधन के बाद रो-रोकर शहनाज का बुरा हाल था. प्रोफेशनल फ्रंट पर उन्हें ब्रेक लेना पड़ा. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज गिल फिर से काम पर वापसी करने जा रही हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर ने ये कन्फर्म कर दिया है मगर अभी इस पर शहनाज की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

X
शहनाज गिल संग सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल संग सिद्धार्थ शुक्ला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • काम पर वापस लौट रहीं शहनाज गिल
  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से थीं सदमें में

टीवी की दुनिया के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का कुछ समय पहले अचानक निधन हो गया. सभी के लिए ये खबर शॉकिंग थी. मगर सबसे बड़ा झटका इस दौरान उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को लगा. वे सदमें में चली गईं. रो-रोकर शहनाज का बुरा हाल था. प्रोफेशनल फ्रंट पर उन्हें ब्रेक लेना पड़ा. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज गिल फिर से काम पर वापसी करने जा रही हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर ने ये कन्फर्म कर दिया है मगर अभी इस पर शहनाज की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

थिंड ने कहा काम पर वापस लौट रहीं शहनाज

फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने कहा कि- मैं शहनाज की टीम के साथ लगातार टच में था और उसके बारे में हमें हर दिन अपडेट मिलते रहते थे. वो एक प्रोफेशनल लड़की है और मुझे खुशी है कि उसने इस प्रोमोशनल सॉन्ग के लिए शूटिंग युनिट के साथ काम करने की हामी भर दी है. हम इसकी शूटिंग यूके में करेंगे या फिर इंडिया में करेंगे. शहनाज के विजा पर ये निर्भर करेगा. बता दें कि 7 अक्टूबर को इसकी शूटिंग होनी है.

 

प्रोड्यूसर ने दिया शहनाज का हेल्थ अपडेट

शहनाज की मेंटल स्टेट पर बात करते हुए थिंड ने कहा कि- वो काफी मुश्किल वक्त से गुजर रही है और अभी भी इस हानि की भरपाई नहीं हो पाई है. उसे प्रोजेक्ट खत्म करने की हामी भरने के लिए काफी हिम्मत जुटानी पड़ी होगी. वो हमारे लिए एक परिवार की तरह है इसलिए हम उसपर कुछ भी थोपना नहीं चाह रहे थे. मैं चाहता हूं कि वो अपनी मर्जी से पूरा समय लेकर अपनी नॉर्मेल स्टेज पर आए और काम करने के लिए हामी भरे. हमारी तरफ से उसपर किसी तरह का कोई दबाव नहीं है. 

तारक मेहता...फेम 'नट्टू काका' के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स, दिलीप जोशी-मुनमुन दत्ता हुए गमगीन

40 साल की उम्र में हुआ निधन

बता दें कि 2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था. एक्टर सिर्फ 40 साल के थे. उनके निधन की खबर से फैंस के बीच मातम छा गया था. उनके करीबी तो अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एक मजबूत शख्सियत उनके बीच से हमेशा-हमेशा के लिए चली गई. सिद्धार्थ के चले जाने के बाद से शहनाज संग उनकी जोड़ी भी हमेशा के लिए टूट गई जो फैंस की पसंदीदा हुआ करती थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें