scorecardresearch
 

NCB की पूछताछ में लगातार रो रहे Aryan, Shah Rukh Khan से 2 मिनट हुई बेटे की बात

नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रव‍िवार को आर्यन को कस्टडी में लिया और उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ चल रही है. पूछताछ के दौरान आर्यन खान टूट गए. इंटेरोगेशन के दौरान आर्यन अपने आंसू रोक नहीं पाए और रोने लगे.

X
आर्यन खान आर्यन खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूछताछ के दौरान रोने लगे आर्यन
  • ड्रग्स के सेवन पर किया खुलासा
  • पापा शाहरुख से हुई 2 मिनट की बात

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज में हो रही ड्रग्स पार्टी के मामले में रव‍िवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रव‍िवार को उसे कस्टडी में लिया और उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ चल रही है. पूछताछ के दौरान आर्यन खान टूट गए. इंटेरोगेशन में आर्यन अपने आंसू रोक नहीं पाए और रोने लगे. 

शाहरुख से आर्यन की हुई बात 

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन से फोन पर बात की है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रकिया के तहत NCB ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की अपने पापा शाहरुख से करीब 2 मिनट बात करवाई. इस दौरान आर्यन पूछताछ में लगातार रो रहा है. 

देश के बाहर भी किया ड्रग्स का सेवन 

NCB पूछताछ में हुआ खुलासा की आर्यन करीब 4 साल से ड्रग्स सेवन कर रहा है और भारत के बाहर भी यूके-दुबई या बाकी अन्य देशों में आर्यन ने ड्रग्स का सेवन किया है. आर्यन और अरबाज लगभग 15 साल से दोस्त हैं. आर्यन फिल्म मेकिंग से भी जुड़ा हुआ है. 

लाइमलाइट से दूर Shah Rukh के साथ रहती हैं उनकी बहन, जानें 'खान' परिवार की फैमिली ट्री

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

ड्रग्स पार्टी से एनसीबी की बरामदगी 

इससे पहले एनसीबी ने क्रूज में अपनी छापेमारी और वहां से बरामद किए ड्रग्स पर बयान जारी किया था. एनसीबी ने ट‍िप के आधार पर क्रूज पर कार्रवाई की थी.एजेंसी के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं. 

किंग खान हैं सेट से नदारद, शाहरुख बनकर ये कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग पूरी 

वहीं, एक लिखित बयान में आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए लिखा, "मैं अपनी गिरफ्तारी की वजहों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दे दी है.'  

ड्रग पेडलर्स के संपर्क में हैं आर्यन 

एनसीबी ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट समेत केस के अन्य आरोप‍ियों का फोन जब्त कर सारे मैसेज खंगाले थे. उस जांच में ये बात सामने आई थी कि आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के टच में थे. उस सबूत के आधार पर ही एनसीबी ने दोनों आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाया और जमकर सवाल-जवाब किए. 

आर्यन ने दी थी ये सफाई 
 
एनसीबी की हिरासत में आर्यन ने क्रूज में अपनी मौजूदगी को लेकर सफाई देने की कोश‍िश की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें गेस्ट के तौर पर क्रूज में बुलाया गया था और उन्होंने इसके लिए कोई पैसे नहीं लिए थे. आर्यन ने यह भी दावा किया था कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था. 


 

  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें