scorecardresearch
 

पंजाबी गाने पर डांस करती दिखीं रुबीना दिलैक, पति अभिनव शुक्ला ने किया रिएक्ट

एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. शनिवार को रुबीना ने एक बार फिर अपने डांस का वीडियो शेयर कर अपने फैंस को इंप्रेस किया है. स छोटे से वीडियो में रुबीना पंजाबी गाने 'तेरा यार बोल्दा' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

X
रुबीना-अभिनव रुबीना-अभिनव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रुबीना ने किया पंजाबी ट्रैक पर डांस
  • पति अभिनव शुक्ला ने किया रिएक्ट

टीवी स्टार रुबीना दिलैक इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं. वह हितेन तेजवानी और हंगामा 2 के अभिनेता राजपाल यादव के साथ फिल्म अर्ध से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. काम में व्यस्त होने के कारण, रुबीना अपने प्रशंसकों को कनेक्टेड रखने की पूरी कोशिश कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. शनिवार को रुबीना ने एक बार फिर अपने डांस का वीडियो शेयर कर अपने फैंस को इंप्रेस किया. इस छोटे से वीडियो में रुबीना पंजाबी गाने 'तेरा यार बोल्दा' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

रुबीना की वीडियो पर अभिनव ने किया कमेंट 
रुबीना ने वीडियो पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, "और मुझे डांस करना कितना पसंद है." कुछ ही समय में, टीवी स्टार का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आया. रुबीना के पोस्ट पर करोड़ों फॉलोअर्स ने फायर और हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. रुबीना की पोस्ट पर "क्वीन", "ब्यूटीफुल रूबी", "लव्ड इट", "यू लुक बिल्कुल स्टनिंग" जैसी कुछ खूबसूरत तारीफें भी देखने को मिली. रुबीना की पोस्ट पर उनके पति अभिनव शुक्ला ने भी कमेंट करते हुए लिखा, "लेजेंड बिंद्राखिया को याद करते हुए."

रुबीना को 'छोटी बहू' में राधिका और 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में सौम्या सिंह की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. उनके शानदार प्रदर्शन के कारण उनका करियर ग्राफ बढ़ता दिखाई दे रहा है.

तापसी पन्नू की फिल्मों के इमोशन्स नहीं समझ पाते बॉयफ्रेंड Mathias Boe, एक्ट्रेस ने बताया

इसके अलावा, रुबीना ने 'सास बिना ससुराल', 'पुनर विवाह - एक नई उम्मीद', 'देवों के देव ... महादेव' सहित अन्य शो में भी काम किया है. रुबीना ने बिग बॉस सीजन 14 का खिताब भी अपने नाम किया है. आपको साथ में यह भी बता दें कि बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए उन्होंने लुक टेस्ट में 50 लड़कियों को हराकर यह जगह हासिल की है. वह अपने पति के साथ बिग बॉस 14 का हिस्सा बनी थीं. 

सारा अली खान ने इमोजी एक्सप्रेशंस को किया लाइव, प्यार और गुस्से वाला क्यूट वीडियो

बिग बॉस के बाद रुबीना और अभिनव एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए. बिग बॉस 14 में रुबीना ने खुलासा किया था कि वह और अभिनव तलाक के कगार पर थे, लेकिन उन्होंने बिग बॉस में प्रवेश करके अपने रिश्ते को एक आखिरी मौका देने का फैसला किया. आज ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है और वे दोनों एक दूसरे से बेहद खुश हैं. अभिनव की बात करें तो वे खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं और इस शो की शूटिंग केपटाउन में हुई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें