scorecardresearch
 

...जब 'मर्दानी' ने श्वेता प्रसाद के सवाल पर साधी चुप्पी

हाल ही में एक एनजीओ के कार्यक्रम में रानी मुखर्जी पहुंचीं. वहां वह देह व्यापार के लिए लड़कियों की तस्करी के खिलाफ आवाज बुलंद कर रही थीं. इसी दौरान किसी ने रानी पर एक ऐसा सवाल दाग दिया जिसने उनकी जुबान सिल दी.

रानी मुखर्जी रानी मुखर्जी

बड़े पर्दे पर एक कड़क पुलिस ऑफिसर का रोल करने वाली रानी मुखर्जी इनदिनों पुलिस महकमे में ज्यादा से ज्यादा महिला पुलिसकर्मियों की भर्ती की पैरवी कर रही हैं. वह महिलाओं के उत्थान और नारी शक्ति की बातें कर रही हैं. हाल ही में एक एनजीओ के कार्यक्रम में रानी मुखर्जी पहुंचीं. वहां वह देह व्यापार के लिए लड़कियों की तस्करी के खिलाफ आवाज बुलंद कर रही थीं. इसी दौरान किसी ने रानी पर एक ऐसा सवाल दाग दिया जिसने उनकी जुबान सिल दी.

इवेंट के दौरान रानी मुखर्जी से फिल्म 'मकड़ी' फेम कलाकार श्वेता बासु से जुड़ा सवाल पूछा गया. रानी मुखर्जी के पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं था कि आखिर क्यों एक कलाकार को पैसों की तंगी के चलते वेश्यावृत्ति के धंधे में जाना पड़ा.

टीवी के मशहूर शो 'कहानी घर-घर की' में बाल कलाकार रहीं श्वेता प्रसाद को बीते दिनों प्रॉस्टीट्यूशन में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वह इनदिनों सुधार गृह में हैं. मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता श्वेता के साथ एक फिल्म भी बनाने की तैयारी में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें