scorecardresearch
 

AAP नेता राघव चड्ढा पर नाराज हुईं Rakhi Sawant, सिद्धू को लेकर की थी टिप्पणी

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने सिद्धू को पंजाबी की राजनीति का राखी सावंत कह डाला. नेताओं के वार-पलटवार में राखी सावंत का नाम जिस तरह से घसीटा गया है, उसे लेकर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बिना बात के अपना नाम घसीटे जाने पर रिएक्ट किया है.

राखी सावंत राखी सावंत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • AAP नेता ने सिद्धू को बताया पंजाब राजनीति का राखी सावंत
  • राखी सावंत ने राघव चड्ढा को दिया ये जवाब
  • राखी को मिला उनके पति रितेश का साथ

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को उनके एंटरटेनमेंट के लिए जाना जाता है. राखी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इन दिनों राखी सावंत के कुछ ना करने के बावजूद वे हेडलाइन में बनी हुई हैं. पंजाब की सियासत में राखी सावंत का नाम गूंज रहा है. जहां आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाबी की राजनीति का राखी सावंत कह डाला.

AAP नेता राघव चड्ढा पर भड़कीं राखी सावंत

नेताओं के वार-पलटवार में राखी सावंत का नाम जिस तरह से घसीटा गया है, उसे लेकर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बिना बात के अपना नाम घसीटे जाने पर रिएक्ट किया है. एक चैनल से बात करते हुए राखी सावंत ने सख्त लहजे में कहा- मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो. जो मिस्टर चड्ढा हो ना, मेरा नाम लोगे ना तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी. अभी मैं ट्रेंडिंग में हूं. 

बिग बॉस 15 में हिस्सा लेंगे शिवांगी जोशी-मोहसिन खान, मेकर्स ने ऑफर किए 4 करोड़!
 

राखी को मिला पति रितेश का साथ

वहीं राखी सावंत ने इंस्टा पर पोस्ट में अपने नाम पर हो रही राजनीति का जिक्र किया है. राखी सावंत ने एक ट्विटर पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया है. जिसमें रितेश नाम के शख्स ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में शख्स ने राघव चड्ढा, पंजाब पुलिस, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, बीजेपी को टैग करते हुए लिखा कि अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी की छवि मत बिगाड़ो. प्लीज अपने एमएलए को शिक्षित कीजिए. अगर मैंने एजुकेट किया तो कहीं भी AAP नहीं दिखेगा.

जब करीना के सीक्रेट अफेयर्स का खुलासा करने वाले थे रणबीर कपूर, एक्ट्रेस बोलीं- तमीज में रहो
 

राखी के मुताबिक ट्वीट करने वाला रितेश शख्स और कोई नहीं बल्कि उनके पति रितेश हैं. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो राखी ही जाने, लेकिन पोस्ट में राखी पति के उनकी परवाह करने पर खुश दिखीं.

राखी ने कैप्शन लिखा- मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया है. मुझे अभी तक अकेले जानकर लोग सताते थे. आज ये कहते हुए मेरी आंखों में आंसू हैं कि आज मेरा भी कोई है. जो मेरे मान सम्मान की रक्षा के लिए खड़ा है. थैंक्स मेरे पति. राखी के इस पोस्ट पर कमेंट कर देवोलीना भट्टाचार्जी ने पूछा कि क्या हुआ राखी? सब ठीक है. जवाब में राखी ने कहा- नहीं बेबी, कोई मेरे नाम पर राजनीति कर रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें