scorecardresearch
 

राखी ने बाबा रामदेव से की कोरोना वायरस की तुलना, वजह सुन नहीं रुकेगी हंसी

अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक नई बात कही है जिसे सुन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो सकते हैं. राखी ने कोरोना वायरस की तुलना स्वामी रामदेव से की है. राखी के फैंस जल्द उन्हें टीवी स्क्रीन पर देख सकेंगे. राखी सावंत इंडियन आइडल में बतौर मेहमान नजर आने वाली हैं.

राखी सावंत राखी सावंत

राखी सांवत की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के बाद से वे ज्यादा लाइमलाइट में रहने लगी हैं. जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें कैप्चर करते हैं. इस दौरान राखी मीडिया से बातें करती हैं और लेटेस्ट घटनाओं पर अपने फनी रिएक्शन भी देती हैं.

राखी ने रामदेव से की कोरोना वायरस की तुलना
अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक नई बात कही है जिसे सुन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो सकते हैं. राखी ने कोरोना वायरस की तुलना स्वामी रामदेव से की है. मंगलवार रात पैपराजी से बात करते वक्त राखी ने कहा- हे भगवान, ये कोरोना है ना, कोरोना मतलब बिल्कुल बाबा रामदेव की तरह है. कभी आता है, कभी छुप जाता है, कभी बाहर निकल जाता है.

पति संग अनबन की खबरों के बीच नुसरत जहां का खुलासा- जब शादी नहीं मान्य, फिर तलाक कैसा?
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी की ये बात सुन वहां मौजूद फोटोग्राफर्स हंसने लगे. राखी से जब उन्होंने फोटोज क्लिक कराने को कहा तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया. राखी ने कहा- अरे, मैं कितनी गंदी लग रही हू्ं. ये कहते हुए राखी वहां से चली गईं. राखी ने पोलका डॉट स्लीवलेस टॉप पहना था, हेयरबन बनाया हुआ था. वे बिना मेकअप के दिखीं.

किश्वर ने किया बेबी बंप फ्लान्ट, बोलीं- प्रेग्नेंट होने पर लगा था वजन बढ़ने का डर
 

राखी के फैंस जल्द उन्हें टीवी स्क्रीन पर देख सकेंगे. राखी सावंत इंडियन आइडल में बतौर मेहमान नजर आने वाली हैं. राखी की मौजूदगी की वजह से इंडियन आइडल का ये एपिसोड धमाकेदार होने वाला है. राखी ने शो के सेट से अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं. राखी शो में मराठी लुक में दिखेंगी. राखी बिग बॉस के पहले सीजन में दिखी थीं. 14 साल बाद जब राखी दोबारा से इस शो में आईं तो उनकी गेम में काफी बदलाव देखने को मिले. पहले अक्सर हंगामा करने वाली राखीा ने सीजन 14 में अपने एंटरटेनमेंट से लोगों का दिल जीता.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें