scorecardresearch
 

सिद्धू ने दिया इस्तीफा, अर्चना पूरन सिंह बोलीं- मैंने अपनी कुर्सी मजबूती से संभाल रखी है

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफ के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. इसी बीच ट्वीटर पर अर्चना पूरन सिंह अचानक से ट्रेंड करने लगीं. दरअसल अर्चना और सिद्धू के कुर्सी जोक्स हमेशा से नेटीजन का फेवरेट रहा है. ऐसे में अचानक से ट्रेंड हुई अर्चना ने aajtak.in से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए रिएक्ट किया है.

अर्चना पूरन सिंह अर्चना पूरन सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मीम्स पर कुछ इस अंदाज में किया रिएक्ट
  • 'वहां की कुर्सी को मुझसे होना चाहिए डर'

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद अचानक सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड करने लगीं. अर्चना से जब aajtak.in  ने ट्रेडिंग का बताया तो अर्चना का कहना है, मुझे खुशी हो रही है. प्लीज मुझे लिंक भेजें, मैं फौरन उसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हूं. 

 

अर्चना कहती हैं, भई कौन कहता है कि मेरी कुर्सी को खतरा है. बल्कि मैं तो कहूंगी, जो कुर्सी वहां नवजोत ने छोड़ी है, उस कुर्सी को मुझसे खतरा होना चाहिए. 

 
 
 
 

अर्चना कहती हैं, वैसे भी मैं कुर्सियों को कब्जा करने को लेकर बदनाम हूं, तो डर मुझे नहीं बल्कि उनलोगों को होना चाहिए, शायद मेरी नजर अब उस कुर्सी पर हो सकती है. 

 

अर्चना ने आगे कहा, मैं इसे भी फन की तरह ले रही हूं. मैं यही कहना चाहूंगी कि यह बहुत ही फनी और जबरदस्त है. मुझे नहीं पता कि कौन सी कुर्सी में मेरा और नवजोत का नाम जुड़ गया है. जो टूट ही नहीं रहा है. मुझे सच में पॉलिटिक्स का कोई अंदाजा नहीं है. मैं नहीं जानती कि आखिर उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया है. उनके इस फैसले से हर कोई शॉक्ड है. पॉलिटिक्स में मैं तो जीरो हूं. 

 
 
 

अर्चना आगे कहती हैं, मुझे पता नहीं सिद्धू किस मकसद से यह कर रहे हैं. मेरी बात करें, तो मैं तो अपनी कुर्सी को मजबूती से संभालकर रखा है. मैंने अपनी जिंदगी के चालीस साल इस करियर को दे दिया है. बिना कभी हार माने और इससे भागे, रिजाइनिंग किए बिना(हंसते हुए). मैंने तो बहुत शिद्दत से अपना काम किया है. मैं आज भी न्यूकमर की तरह की काम करती हूं. मुझे नहीं पता कि वो क्या कर रहे हैं लेकिन मैं अपने काम के प्रति इमानदार हूं. जब तक शो को मेरी जरूरत होगी. रही बात कुर्सी या काम की, वो न ही कोई देता है और न कोई छीनता है. ऊपरवाला ही सबकुछ करवाता है. 

 
 
 
ये भी पढ़ें..
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें