scorecardresearch
 

TMKOC छोड़ने के दो साल बाद भी Neha Mehta को नहीं मिली पेमेंट, एक्ट्रेस का खुलासा

नेहा मेहता ने कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 12 सालों तक काम किया था. शो में अंजलि तारक मेहता का किरदार निभाकर उन्हें पहचान मिली थी. नेहा के शो से जाने के बाद उनकी जगह एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने ली थी.

X
नेहा मेहता नेहा मेहता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तारक मेहता की अंजलि ने की बात
  • एक्ट्रेस को नहीं मिली पेमेंट
  • मेकर्स से कर चुकी हैं बात

कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अंजलि तारक मेहता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता (Neha Mehta) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. नेहा ने 2020 में इस पॉपुलर शो को अलविदा कहा था. अब उन्होंने बताया है कि उन्हें अपने काम के आखिरी छह महीने की पेमेंट नहीं मिली है. 

नेहा को नहीं मिले पैसे 

नेहा मेहता ने कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 12 सालों तक काम किया था. शो में अंजलि तारक मेहता का किरदार निभाकर उन्हें पहचान मिली थी. नेहा के शो से जाने के बाद उनकी जगह एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने ली थी. अब नेहा मेहता ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें सीरियल में अपने आखिरी छह महीने के काम के पैसे नहीं दिए गए हैं. 

पैसे ना मिलने को लेकर नेहा बताती हैं, 'मैंने तारक मेहता शो में अंजलि के रोल को 12 सालों तक निभाया. मेरी आखिरी छह महीनों की पेमेंट पेंडिंग है. शो को छोड़ने के बाद मैंने उन्हें अपने पैसों को लेकर एक दो बार फोन किया था. मुझे शिकायत करना पसंद नहीं है. मैं उम्मीद कर रही हूं कि जल्द ही इस बात को सुलझाया जाएगा और मुझे मेरी कड़ी मेहनत का पैसा दिया जाएगा.'

कौन है मंदाकिनी का बेटा रब्बिल ठाकुर? मां संग इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू को तैयार

शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा शो?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल काफी समय से चर्चा में बना हुआ है. तारक मेहता का रोल निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा के शो को छोड़ने की खबरें आई थी. इसके बाद शैलेश से शो को अलविदा कहने को लेकर पूछा गया था, जिसका उन्होंने गोल-गोल जवाब दिया. अब वह जल्द ही 'वाह भाई वाह' नाम के काव्य शो में बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं. एक समय था जब इस शो में नेहा मेहता उनके साथ होस्टिंग किया करती थीं.

Kareena Kapoor के शॉपिंग बैग उठा रहे सैफ अली खान, देखकर बेबो ने पूछा- ये आप हैं मिस्टर खान?

ढूंढी जा रही दूसरी दयाबेन

दयाबेन के किरदार को लेकर भी काफी समय से खबरें आ रही हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस राखी विजान, जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाने वाली हैं. एक्ट्रेस दिशा वकानी कुछ समय पहले ही अपने दूसरे बच्चे की मां बनी हैं. ऐसे में उनका शो पर वापस लौटना नहीं हो पा रहा है. इसी के चलते मेकर्स दूसरी दयाबेन ढूंढ रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें