scorecardresearch
 

Kareena Kapoor के शॉपिंग बैग उठा रहे सैफ अली खान, देखकर बेबो ने पूछा- ये आप हैं मिस्टर खान?

सेलेब्स को लेकर आम आदमी के मन में कई धारणाएं बनी हुई हैं. जैसे वो हमारी तरह स्ट्रीट शॉपिंग नहीं करते होंगे या फिर थैला लेकर सब्जी लेने नहीं जाते होंगे. पर असल में ऐसा नहीं हैं.

X
सैफ अली खान, करीना कपूर सैफ अली खान, करीना कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लंदन में सैफ का बुरा हाल!
  • सैफ अली खान का अनदेखा अंदाज

सुजॉय घोष की फिल्म 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग से फ्री होकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) सीधे लंदन पहुंच गई हैं. लंदन पहुंचकर बेबो वहां की खूबसूरती का पूरा लुत्फ उठा रही हैं. यही नहीं, करीना वहां से फैंस को पल-पल की अपडेट भी दे रही हैं. अब उन्होंने ने लंदन से अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर यकीन नहीं होता कि सैफ ऐसा भी कर सकते हैं. 

करीना ने शेयर की सैफ की फोटो
सेलेब्स को लेकर आम आदमी के मन में कई धारणाएं बनी हुई हैं. जैसे वो हमारी तरह स्ट्रीट शॉपिंग नहीं करते होंगे या फिर थैला लेकर सब्जी लेने नहीं जाते होंगे. पर असल में ऐसा नहीं हैं. आखिर सेलेब्स भी तो इंसान ही नहीं. आपकी और हमारी तरह वो भी आम जिंदगी जी सकते हैं. जैसे इन दिनों सैफ परफेक्ट हसबैंड की ड्यूटी निभाते देखे जा रहे हैं.  

सैफ अली खान

Jug Jugg Jeeyo Movie Review: वरुण धवन पर भारी पड़ी अनिल कपूर की एक्टिंग, कहानी के नाम पर मजाक है फिल्म

सोशल मीडिया पर लाइफ की हर छोटी-बड़ी बात शेयर करने वाली करीना ने सैफ का एक अनदेखा रूप शेयर किया है. फोटो में ब्लू रंग की टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहने सैफ लंदन की सड़कों पर शॉपिंग बैग पकड़े नजर आये. सैफ ने एक बैग कंधे पर टांगा हुआ है. वहीं दूसरे बैग को हाथ में पकड़ा हुआ है. पहली नजर में तस्वीर देख कर यकीन करना मुश्किल है कि सैफ ये सब काम भी करते होंगे.

Anurag Basu Blood Cancer Story: कैंसर से हुई डायरेक्टर की ऐसी हालत, बाल्टी भर खून निकला, चढ़ता रहा कीमो, फिर भी किया शूट

हम क्या करीना को भी सैफ अली का ये अवतार समझ नहीं आया है. इसलिये उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर सैफ की फोटो पोस्ट करते हुए पूछ डाला कि 'क्या ये आप हैं मिस्टर खान'? सच में जिस तरह सैफ अपने कंधों पर शॉपिंग बैग लिये हुए हैं. उसे देख कर लगता है कि वो एक केयरिंग हसबैंड हैं. सैफ अली खान को बैग टांगे देख कर हिंदुस्तान के बाकी पतियों को थोड़ी राहत मिली होगी. इसके अलावा ये भी समझ गये होंगे कि पत्नी को खुश करना है, तो ये सब सारे काम करने होंगे जनाब. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें