scorecardresearch
 

अश्मित पटेल संग ब्रेकअप पर बोलीं महक चहल- वो मेरे लिए सही इंसान नहीं था

महक चहल लंबे समय के बाद फिर से इस इंडस्ट्री में एक्टिव होती नजर आने वाली हैं. दरअसल, महक जल्द ही केपटाउन के लिए रवाना होंगी. वह स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का हिस्सा जो बनने वाली हैं. एक इंटरव्यू के दौरान महक चहल ने अश्मित पटेल संग अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है.

महक चहल महक चहल

एक्ट्रेस महक चहल ने फिल्मी दुनिया में 'नई पड़ोसन' (2003) से कदम रखा था. इसमें असलम खान, विकास कलांत्री और अनुज साहणे मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. इसके बाद इन्हें कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 5' में देखा गया था. महक चहल ने रनरअप की ट्रॉफी अपने नाम की थी. इसके बाद यह सलमान खान और आयशा टाकिया स्टारर फिल्म 'वॉन्टेड' में नजर आई थीं जो साल 2009 में रिलीज हुई थी. अब महक चहल लंबे समय के बाद फिर से इस इंडस्ट्री में एक्टिव होती नजर आने वाली हैं. दरअसल, महक जल्द ही केपटाउन के लिए रवाना होंगी. वह स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का हिस्सा जो बनने वाली हैं. एक इंटरव्यू के दौरान महक चहल ने अश्मित पटेल संग अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है. 

ईटाइम्स संग बातचीत में महक चहल ने बताया कि मुझे उनसे अलग होने का कोई मलाल नहीं है. उनसे अलग होने का निर्णय मैंने खुद लिया था. जब आप किसी व्यक्ति के साथ हकीकत में रहना शुरू करते हैं तो आप उसकी अच्छाइयां और बुराइयां समझते हैं कि असल दुनिया में वह कैसा है. मुझे लगता है कि अश्मित पटेल मेरे लिए सही इंसान नहीं थे.

महक ने आगे कहा कि ब्रेकअप के बाद का समय मेरे लिए काफी परेशान करने वाला रहा, लेकिन मेरे परिवार और दोस्तों ने मेरा साथ दिया और मैं इससे बाहर आ सकी. मैंने अपनी परेशानियां उनसे साझा कीं. एक साल गोवा में रही. लॉकडाउन को देखते हुए मुंबई आने का निर्णय कब लेना होगा यह मैंने समय पर छोड़ दिया. गोवा में मैंने प्रकृति के साथ काफी समय बिताया. समय सब घाव भर देता है और मेरे साथ यही हुआ. 

बिग बॉस हारकर भी खतरों के खिलाड़ी के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बने राहुल वैद्य!

ब्रेकअप से बाहर आना था मुश्किल
महक चहल ने इसी इंटरव्यू के दौरान कहा कि मेरे लिए ब्रेकअप से बाहर आना थोड़ा मुश्किल था, क्योंकि लॉकडाउन के कारण काम नहीं था. ऐसे में आपका दिमाग उन्हीं चीजों के बारे में बार-बार सोचने लगता है. अब जाकर मैं पूरी तरह से हील हो चुकी हूं. बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' में राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, सनाया ईरानी, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह नजर आने वाले हैं. कहा यह भी जा रहा है कि शो के राहुल वैद्य सबसे हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें