scorecardresearch
 

देवों के देव महादेव में महादेव की भूमिका छोड़ देंगे मोहित रैना!

लाइफ ओके के मेगा सीरियल 'महादेव' के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है. इस शो के महादेव यानी मोहित रैना जल्द ही शो को बाय-बाय कहने वाले हैं. पता चला है कि मोहित पर 70 एमएम का पर्दा मोहित हो गया है. मोहित रैना जल्द ही एक फिल्म के हीरो बनने जा रहे हैं.

मोहित रैना मोहित रैना

लाइफ ओके के मेगा सीरियल महादेव के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है. इस शो के महादेव यानी मोहित रैना जल्द ही शो को बाय-बाय कहने वाले हैं. पता चला है कि मोहित पर 70 एमएम का पर्दा मोहित हो गया है. मोहित रैना जल्द ही एक फिल्म के हीरो बनने जा रहे हैं.

पिछले साल इसी शो की पार्वती यानी सोनालिका भदौरिया ने शो छोड़ दिया था. इसके बाद आई नई पार्वती को लोगों ने बहुत पसंद नहीं किया. ऐसे में यदि मोहित रैना ये शो छोड़ देते हैं तो सीरियल की जैसे जान ही निकल जाएगी. खबर है कि 'देवों के देव महादेव' में शिव का रोल निभाने वाले मोहित रैना इरोस एंटरटेनमेंट के बैनर तले एक फिल्म में हीरो बनने की तैयारी में हैं. फिल्म को लेकर उनकी बात हो चुकी है और उन्होंने किरदार निभाने के लिए हामी भर दी है.

मोहित हर रोज 12 घंटे देते हैं महादेव को
सीरियल में महादेव के किरदार को चाहने वालों के लिए ये खबर बुरी है. क्योंकि अगर मोहित फिल्मों का रुख करते हैं तो वे सीरियल में काम नहीं कर पाएंगे. आपको बता दें कि मोहित इस सीरियल की शूटिंग में रोजाना औसतन 12 घंटे का वक्त देते हैं. यदि वे फिल्म करते हैं तो महादेव को समय नहीं दे पाएंगे. हालांकि हाल ही में उन्होंने कहा था कि मरते दम तक महादेव की भूमिका छोड़ेंगे नहीं.

वैसे इस साल छोटे पर्दे से बड़े पर्द की तरफ रुख करने वाले मोहित रैना अकेले नहीं है. हाल ही में खबर आई थी कि बालिका वधू में शिव का रोल निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को भी करण जौहर के बैनर तले तीन फिल्मों का ऑफर मिला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें