scorecardresearch
 

Koffee with Karan 7: कपूर खानदान की बहू बनकर कितनी बदली आलिया भट्ट की जिंदगी, करण के शो में किया खुलासा

Koffee With Karan Season 7: करण जौहर के शो के नए सीजन की शुरुआत रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के मजेदार एपिसोड से होने जा रही है. शो में दोनों दिल खोलकर बातें करते नजर आएंगे. इसकी झलक एपिसोड के टीजर्स में फैंस पहले ही देख चुके हैं. 

X
आलिया भट्ट आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कॉफी विद करण शो में दिखेंगी आलिया
  • आलिया ने खोले मैरिड लाइफ के सीक्रेट्स

मचअवेटेड टॉक शो कॉफी विद करण एक बार फिर दस्तक देने जा रहा है. कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले धमाकेदार एपिसोड में बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. करण जौहर का शो 7 जुलाई को शाम 7 बजे डिज़्नी+ हॉटस्टार पर ऑन एयर होगा. 

करण जौहर के पहले गेस्ट बने आलिया-रणवीर

करण जौहर के शो के नए सीजन की शुरुआत रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के मजेदार एपिसोड से होने जा रही है. शो में दोनों दिल खोलकर बातें करते नजर आएंगे. इसकी झलक एपिसोड के टीजर्स में फैंस पहले ही देख चुके हैं. शो में करण जौहर अपने गेस्ट आलिया और रणवीर से सेलिब्रिटी रिलेशनशिप, अपने पार्टनर्स को सपोर्ट करने और शादी के बाद की उनकी लाइफ पर बात करते दिखेंगे. आलिया भट्ट ने शो में कपूर खानदार में फिट होने के अपने एक्सपीरियंस पर भी खुलकर बात की. 

बॉयफ्रेंड को मनाने की Amrapali Dubey ने बताई खास ट्रिक, फैंस को पसंद आया आइडिया, बोले- अइयो...

कपूर परिवार की बहू बनने पर आलिया ने क्या कहा?
एक न्यूक्लियर फैमिली से बॉलीवुड के कपूर खानदान में शिफ्ट होने और उनकी चीजों को अपनाने के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा- मुझे मेरे, मेरी मां, मेरी बहन और मेरे पिता के बीच पाला गया है. बस इतना ही था. हमारी बातचीत बहुत सीमित थी. हम सभी बहुत करीब थे, लेकिन हम एक बड़ा परिवार नहीं थे. 

Vaani Kapoor संग कोजी हुए Ranbir Kapoor! तस्वीरों में दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री, यूजर्स बोले- शादी हो गई लिहाज करो... 

आलिया ने आगे कहा-  हम बड़े पैमाने में सेलिब्रेशन्स या गेट-टूगेदर्स नहीं करते थे. सबने अपना-अपना काम किया. लेकिन कपूर फैमिली में सब लोग सब कुछ एक साथ करते हैं, आप साथ खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ एक साथ होता है. यह प्यारा है. मैं कपूर परिवार की वजह से कल्चर और परिवार के इतने पलों से गुजरी हूं कि इसने मुझे मेरे जीवन में एक नया एक्सपीरियंस दिया है. 

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं. आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर कपूर खानदान और भट्ट परिवार में जश्न का माहौल है. हर कोई बस उस पल का इंतजार कर रहा है, जब आलिया और रणबीर के बेबी का जन्म होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें