scorecardresearch
 

Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी को लगे करंट के जोरदार झटके, एक्ट्रेस की निकली चीखें, फैंस बोले- शेरनी

शिवांगी जोशी को बहादुरी से मुश्किल टास्क करता देख फैंस उनसे काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शिवांगी का प्रोमो वीडियो छाया हुआ है. फैंस शिवांगी के प्रोमो को बेस्ट बता रहे हैं. आप भी देखिए वीडियो और बताइए आपको कैसा लगा.

X
शिवांगी जोशी
शिवांगी जोशी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2 जुलाई से शुरू होगा खतरों के खिलाड़ी 12
  • प्रोमो में शिवांगी जोशी की हिम्मत को फैंस कर रहे पसंद

फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि टीवी का मच-अवेटेड शो खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही 2 जुलाई से टीवी पर दस्तक देने जा रहा है. साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शो की शूटिंग जोरों पर चल रही है. KKK12 के कई प्रोमो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है. 

इतना इलेक्ट्रिफाइंग है स्टंट

खतरों के खिलाड़ी 12 के लेटेस्ट प्रोमो में टीवी की बालिका वधू खतरनाक स्टंट करते हुए देखी जा सकती हैं. प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिवांगी जोशी एक कंटेनर में लेटी हुई हैं, जो पानी से भरा हुआ है. कंटेनर के ऊपर जाल लगा है, जिसमें करंट है और शिवांगी को करंट वाले उसी जाल पर लटकी चाबी को निकालना है. 

मुश्किल में 'जुग जुग जियो', करण जौहर पर कहानी चुराने का आरोप, रिलीज से पहले कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग 

चाबी निकालते हुए शिवांगी को कई बार करंट के जोरदार झटके लगते हैं और उनकी चीखें निकल जाती हैं. लेकिन शिवांगी हार नहीं मानती और पूरे हिम्मत और जोश के साथ मुश्किल स्टंट परफॉर्म करती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

फैंस ने की शिवांगी की तारीफ

शिवांगी को बहादुरी से मुश्किल टास्क करता देख फैंस उनसे काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शिवांगी का प्रोमो वीडियो छाया हुआ है. फैंस शिवांगी के प्रोमो को बेस्ट बता रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने पति-बेटी को गिफ्ट किए मैचिंग स्नीकर्स, दिल को छू लेगी फादर-डॉटर की बॉन्डिंग

 

एक यूजर ने शिवांगी की तारीफ में लिखा- शिवांगी जोशी अमेजिंग है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- खतरों के खिलाड़ी 12 का बेस्ट प्रोमो है. एक अन्य यूजर ने लिखा- हमारी शेरनी. शिवांगी जिस तरह के अपना स्टंट कर रही हैं, कहना पड़ेगा एक्ट्रेस ने दिल जीत लिया है. सही कहा ना है हमनें...?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें