scorecardresearch
 

अब इस कलाकार ने भी छोड़ा कपिल का साथ...

कप‍िल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और हर रोज कोई नई मुसीबत उनके सामने आकर खड़ी हो जाती है. हाल में एक और टीम मेंबर ने उनके शो को अलविदा कह दिया है...

कपिल शर्मा और सुगंधा मिश्रा कपिल शर्मा और सुगंधा मिश्रा

टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सुनील ग्रोवर के साथ हुए उनके विवाद के कई सारे टीम मेंबर्स उनके शो को अलविदा कह चुके हैं और अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है. शो में अक्सर नजर आने वाली एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा भी अब इस शो में नजर नहीं आएंगी.

खबरों के मुताबिक सुगंधा मिश्रा ने भी 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया है. इससे पहले अली असगर, कपिल के पुराने दोस्त चंदन प्रभाकर भी शो छोड़ चुके हैं. अब इस शो में कपिल दूसरे कॉमेडियंस को लेकर आ रहे हैं लेकिन क्या दर्शकों को से कपिल को वही वाहवाही मिलेगी जो उन्हें अभी तक मिलती आई है.

ऐसे ही चलता रहा तो बर्बाद हो जाएगा कपिल शर्मा का शो!

शो की शूटिंग के लिए पहुंचे एहसान कुरैशी ने बताया कि मैं जब शो के लिए शूट कर रहा था तो मुझे कपिल और सिद्धू पाजी दोनों के चेहरे पर सन्नाटा पसरा दिखा. दोनों काफी परेशान नजर आ रहे थे.

खबरों के मुताबिक केवल सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि टीम के और लोग अली असगर, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर भी कपिल के इस व्यवहार और गुस्से से परेशान हैं.

...जब शाहरुख की पार्टी में बिन बुलाए पहुंचे कपिल शर्मा



कपिल ने मानी सुनील से लड़ाई की बात, कहा- ज्यादा मजे मत लिया करो

बता दें कि फ्लाइट से मुंबई जाते हुए कपिल ने सुनील के गलत भाषा में बात की थी जिसके बाद सुनील ने कपिल से फ्लाइट में मौजूद महिलाओं के सामने उनसे इस तरह बात नहीं करने के लिए कहा. उस समय उनके साथ अली असगर, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर भी मौजूद थे और वो सब भी कपिल के इस व्यवहार से हैरान थे. कपिल उस समय शराब के नशे में थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें