scorecardresearch
 

जया के समर्थन में काम्या, कहा- सर्कस का हिस्सा नहीं बन सकती, बस सुशांत को न्याय दिलाना है

काम्या ने ट्वीट करते हुए लिखा-  टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत हममें से ही एक था और ये हमारा हक है कि हम जानें कि 14 जून को आखिर क्या हुआ था. मेरा स्टैंड एकदम साफ है. फिल्म इंडस्ट्री और यहां के लोगों को गाली देना मैं उचित नहीं समझती हूं. लोगों का फोकस बदल चुका है और मैं इस सर्कस का हिस्सा नहीं हो सकती हूं.

काम्या पंजाबी काम्या पंजाबी

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद संसद में ही इस मामले की गूंज सुनाई दी. बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने अपनी स्पीच में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच की मांग की वही सपा सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में ड्रग्स के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि ड्रग्स कनेक्शन के जरिए बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है. जया के इस बयान के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके स्टैंड के लिए शुक्रिया अदा किया है. अब इस मामले में काम्या पंजाबी का भी बयान सामने आया है. 

काम्या ने ट्वीट करते हुए लिखा-  टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत हममें से ही एक था और ये हमारा हक है कि हम जानें कि 14 जून को आखिर क्या हुआ था. मेरा स्टैंड एकदम साफ है. फिल्म इंडस्ट्री और यहां के लोगों को गाली देना मैं उचित नहीं समझती हूं. लोगों का फोकस बदल चुका है और मैं इस सर्कस का हिस्सा नहीं हो सकती हूं. आपको ढेर सारा प्यार जया जी. 

मुंबई और गोवा में छापे मार चुकी हैं एनसीबी

काम्या ने इससे पहले संजय दत्त के ठीक होने की दुआ भी मांगी थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक के बाद एक कई परतें खोल रही है. इसी सिलसिले में एनसीबी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के सात स्थानों पर छापे मारे थे. इस दौरान ड्रग्स की खुदरा खरीद-फरोख्त करने वाले कुछ लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाई गई थी. इस मामले में रिया चक्रवर्ती और शोविक से पूछताछ के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जु़ड़े कुछ लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं. फिलहाल रिया चक्रवर्ती और शोविक जेल में हैं. हालांकि सुशांत केस में  उनकी मौत के कारणों को लेकर सीबीआई का कोई बयान नहीं आया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें