scorecardresearch
 

हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के परिवार संग कश्मीर में मनाई ईद! शेयर की फोटो

असीम और हिमांशी दोनों ने एक साथ ईद मनाई. दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर सभी को 'ईद मुबारक' कहकर इस खास दिन की बधाई दी. इन फोटोज में हिमांशी, असीम, उनके भाई उमर रियाज और असीम के मम्मी-पापा भी नजर आ रहे हैं.

ह‍िमांशी खुराना, असीम और उनके र‍िलेट‍िव के साथ ह‍िमांशी खुराना, असीम और उनके र‍िलेट‍िव के साथ

इस बार कोरोना के चलते ईद का जश्न फीका रहा. लेक‍िन सितारों ने फैंस के लिए अपनी छोटी ईद सेल‍िब्रेशंस की फोटोज शेयर कर उन्हें ईदी दे दी है. किसी ने वर्चुअल विश के तौर पर तो किसी ने फैमिली के साथ ईद की सेल‍िब्रेशन फोटोज के साथ, सभी को ईद की मुबारकबाद दी है. टीवी के पॉपुलर कपल हिमांशी खुराना और असीम रियाज ने भी ईद पर फैंस को अपना दीदार कराया है. 

असीम और हिमांशी दोनों ने एक साथ ईद मनाई. दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर सभी को 'ईद मुबारक' कहकर इस खास दिन की बधाई दी. इन फोटोज में हिमांशी, असीम, उनके भाई उमर रियाज और असीम के मम्मी-पापा भी नजर आ रहे हैं. 

लुक्स पर चर्चा करें तो हिमांशी ने ईद के लिए खास तैयारी की. वह डार्क ग्रीन आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, असीम ने डेन‍िम शर्ट और जीन्स पहनी है. जबकि असीम के भाई उमर रियाज ने पारपंर‍िक कुर्ता पायजामा, साथ में एंब्रॉयडरी वाला शानदार स्लीव्लेस कोट डाला है. उमर ने अपनी मां और पापा के साथ भी तस्वीरें साझा की है. 

ईद पर हुआ शाहरुख खान का दीदार, फैंस बोले- 'हमारा चांद नजर आ गया' 

असीम के पर‍िवार संग ह‍िमांशी की ईद  

तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि हिमांशी ने असीम और उनके पर‍िवार के साथ कश्मीर में ईद मनाई है. फैंस ने भी एक्ट्रेस के कमेंट बॉक्स पर इस बात का जिक्र किया है. एक यूजर ने लिखा- मुझे ये हिमांशी मैम का ससुराल लग रहा है... एक और ने लिखा- हिमांशी असीम के घर पर हैं, आपने देखा? इसी तरह से कुछ अन्य यूजर्स ने भी हिमांशी के कश्मीर यानी असीम के घर पर होने की बात कही है. 

ईद के दिन सलमान खान-सोहेल खान ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, PHOTOS

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

असीम और ह‍िमांशी की मुलाकात BB12 में हुई

बता दें हिमांशी और असीम की मुलाकात बिग बॉस 12 के सेट पर हुई थी. यहीं से उनके प्यार की शुरुआत हुई और शो खत्म होने के बाद दोनों ने साथ में कई म्यूज‍िक वीड‍ियोज में काम किया. हिमांशी के अलावा असीम को भी कई दफा चंडीगढ़ में स्पॉट किया गया है.   


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें