scorecardresearch
 

'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट दिगांगना को नए लुक में पहचान नहीं पाएंगे आप

'बिग बॉस 9' शो की टीनेजर कंटेस्टेंट दिगांगना सुर्यवंशी अब जल्द इंडस्ट्री की ग्लैमरस गर्ल बनने जा रही हैं, क्योंकि उन्होंने सलमान खान की एक सलाह मान ली है.

X
दिगांगना सुर्यवंशी दिगांगना सुर्यवंशी

हाल ही में 'बिग बॉस 9' शो में नजर आईं टीनेजर कंटेस्टेंट दिगांगना सुर्यवंशी इन दिनों खूब सुर्ख‍ियां बंटोर रही हैं. आपको यह जानकर हैरत होगी कि छोटे पर्दे की यह परी अब जल्द इंडस्ट्री की ग्लैमरस डॉल बनने वाली हैं.

दरअसल हाल ही में दिगांगना ने अपने लुक्स में कुछ बदलाव किए हैं उन्होंने अपने लंबे बालों को 19 इंच छोटा करवा लिया है. ऐसा दिगांगना ने किसी और के कहने परनहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के कहने पर किया है. दिगांगना ने DNA को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान ने उन्हें अपने बाल छोटे करवाने और बॉडी पर काम करने को कहा, सलमान ने उनसे कहा कि ऐसा करने से वह ग्लैमर इंडस्ट्री में जगह बना सकती हैं. दिगांगना ने कहा, 'मुझे सलमान सर ने शो के दौरान ही  हेयर कट लेने के लिए कहा था तब मैंने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. लेकिन उन्होंने मुझे एक बार फिर बाल छोटे करवाने और बॉडी को टोन करने की सलाह दी. उन्होंने मुझे कहा कि यह मेरी लुक्स और करियर को और अच्छा रुख देगें. मैंने इस बारे में सोचा और हेयर कट करवा लिया. सच मानिए मैं ऐसा करके बेहद खुश हूं. मुझे मेरे इस नए लुक के लिए खूब सराहना मिल रही है. मैं इस बात के लिए सलमान सर की शुक्रगुजार हूं.

18 साल की दिगांगना अपने लुक्स के बाद अब जल्द ही अपनी बॉडी को भी फिट करने में जुट जाएंगी. दिगांगना का यह नया लु‍क वाकई शानदार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें