scorecardresearch
 

Bigg Boss 9: फैशन डिजाइनर कंवलजीत सिंह की वाइल्ड कार्ड एंट्री

'बिग बॉस' के घर में हर दिन के साथ किसी नए सदस्य की एंट्री हो रही है. नई वाइल्ड कार्ड एंट्री फैशन डिजाइनर कंवलजीत सिंह है, जो इस हफ्ते घर में एंट्री करेंगे.

X
फैशन डिजाइनर कंवलजीत सिंह फैशन डिजाइनर कंवलजीत सिंह

'बिग बॉस' के घर में हर दिन के साथ किसी नए सदस्य की एंट्री हो रही है. नई वाइल्ड कार्ड एंट्री फैशन डिजाइनर कंवलजीत सिंह हैं, जो इस हफ्ते घर में एंट्री करेंगे.

कंवलजीत बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित नेने, रवीना टंडन, मुन मुन सेन, रिया सेन, डॉली बिंद्रा, राखी सावंत, कश्मीरा शाह के लिए डिजाइनिंग को अंजाम दे चुके हैं. यही नहीं, कंवलजीत 'बिग बॉस' में पहले नजर आ चुके इमाम सिद्दीकी के बचपन के दोस्त भी हैं. अगर वह अपने दोस्त का एक प्रतिशत भी निकले तो हंगामा तय है.

बिग बॉस घर में एंट्री के बारे में उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरी नौ साल पुरानी खुजली आज मिट गई है. मैं 'बिग बॉस' का जबरदस्त फैन रहा हूं और शो में कुछ जोश लाने के लिए खुद को रोक नहीं सकता. मैं 'बिग बॉस' में गे फैशन कम्युनिटी का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं और विजेता बनना चाहता हूं. मुझे लगता है कि 'बिग बॉस' जैसे शो के लिए किसी तैयारी की जरूरत नहीं है आपको नेचुरल रहकर खेलना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें