scorecardresearch
 

Bigg Boss 9: घर में होगा खेल, जमकर होगी हाय-तौबा

ब‍िग बॉस के घर में आज शुरुआत कुछ इस तरह होगी. रात को रॉशेल प्रिंस के साथ बात करती दिखेंगी. वे उनसे कहेंगी कि किचन का काम सही से नहीं करने के लिए उन्होंने मंदाना को ही क्यों सजा दी जबकि युविका भी इसके लिए बराबर की जिम्मेदार थी.

X
बिग बॉस 9 बिग बॉस 9

ब‍िग बॉस के घर में आज शुरुआत कुछ इस तरह होगी. रात को रॉशेल प्रिंस के साथ बात करती दिखेंगी. वे उनसे कहेंगी कि किचन का काम सही से नहीं करने के लिए उन्होंने मंदाना को ही क्यों सजा दी जबकि युविका भी इसके लिए बराबर की जिम्मेदार थी. रिषभ इस बातचीत में दखल देगा और यह बात प्रिंस को नागवार गुजरेगी. मंदाना इस बात से नाराज होंगी कि उन्हें युविका से कोई सपोर्ट नहीं मिला तो वहीं प्रिंस युविका से कहेंगे कि वे हमेशा उनका साथ देंगे.

दिन की शुरुआत खून चूसले गाने के साथ होगी. किश्वर, सुयश, प्रिंस और युविका इस बात से सहमत होंगे कि रॉशेल और कीथ बहुत ही मजबूत जोड़ी है और कीथ जोरू का गुलाम है. किश्वर कहती है कि रॉशेल और वे कभी दोस्त नहीं हो सकते. उसकी मंदाना के साथ दोस्ती भी घर में बने रहने के लिए है.

दोपहर में बिग बॉस की घोषणा होगी और नया टास्क होटल बीबी9 सौंपा जाएगा. घर के सदस्यों को कर्मचारियों की तरह काम करना होगा जबकि घर आए मेहमानों की उन्हें सेवा करनी होगी.

इस टास्क में मंदाना और रिषभ मेहमान होंगे, प्रिंस मैनेजेर होंगे और बाकी सब होटल स्टाफ होंगे. मैनेजर और स्टाफ को उनके आराम का ख्याल रखना होगा. मंदाना और रिषभ होटल के लोगों का जीना दूभर करेंगे. रिषभ किश्वर से कंधे की मसाज लेंगे तो सुयश से फुट मसाज. मंदाना रिमी और रॉशेल से पेडिक्योर और मैनिक्योर करवाएंगे.

मेहमान सरगुन मेहता भी मंदाना और रिषभ के साथ मिलकर घरवालों को जीना दूभर करेंगे. आज भी हंगामा भरपूर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें