scorecardresearch
 

रियलिटी शो में कंटेस्टेंट रहे धर्मेश, अब है डांस शो के जज, ऐसा रहा है सफर

2008 में उन्होंने शो बूगी वूगी जीता था. उन्होंने डांस इंडिया डांस 2 में भी हिस्सा लिया. इसके भी वो रनरअप रहे. उन्होंने डांस के सुपरस्टार्स को भी जीता. शोज में कंटेस्टेंट बनकर एंट्री लेने वाले धर्मेश ने अपनी डांसिंग स्किल्स से सभी का दिल जीता.

धर्मेश येलांडे धर्मेश येलांडे

डांसर और कोरियोग्राफर धर्मेंश येलांडे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. धर्मेंश शो डांस दीवाने 3 को जज कर रहे हैं. धर्मेंश की डांसिंग और कोरियोग्राफी काफी चर्चा में रहती है. धर्मेंश ने 2007 में क्रेजी किया रे से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस शो में रनरअप रहे हैं. धर्मेंश शुरू से ही डांस में मास्टर रहे हैं.

2008 में उन्होंने शो बूगी वूगी जीता था. उन्होंने डांस इंडिया डांस 2 में भी हिस्सा लिया. इसके भी वो रनरअप रहे. उन्होंने डांस के सुपरस्टार्स को भी जीता. शोज में कंटेस्टेंट बनकर एंट्री लेने वाले धर्मेश ने अपनी डांसिंग स्किल्स से सभी का दिल जीता. इसी का नतीजा था कि वो शोज में जज बनकर आने लगे.

सबसे पहले वो डांस इंडिया डांस में वो असिस्टेंट मेंटर बने. फिर उन्होंने मराठी शो MAD – Maharashtra cha Assal Dancer को जज किया. और अब वो डांस दीवाने को जज कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने शो डांस प्लस के कई सीजन्स में कैप्टन के तौर पर एंट्री ली. धर्मेश ने डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर में भी हिस्सा लिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D 👽 (@dharmesh0011)

फिल्मों में भी नजर आए धर्मेश

अब धर्मेश के सितारे बुलंदियों पर हैं. वो बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम करते  हैं. धर्मेश डांस फिल्म एबीसीडी और एबीसीडी 2 में एक्टिंग करते नजर आए. उन्होंने फिल्म में अहम रोल निभाया. इसके अलावा वो नवाबजादे और स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्में भी कर चुके हैं. वरुण धवन के साथ उनकी केमिस्ट्री शानदार रही.

धर्मेश तीस मार खान जैसी फिल्मों में अक्षय कुमार जैसे स्टार्स को कोरियोग्राफ कर चुके हैं. तीस मार खान में धर्मेश ने अक्षय का टाइटल सॉन्ग कोरियोग्राफ किया था. ये उनका पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट है. इसके अलावा उन्होंने शो जस्ट डांस में ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस भी कोरियोग्राफ की थी.  
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें