scorecardresearch
 

DID Lil Masters: Sonali Bendre ने किया कुछ ऐसा, इंप्रेस Geeta Kapur ने किया सजदा, Mouni Roy के छलके आंसू

टीवी के पॉपुलर शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर में सोनाली बेंद्रे ने एक नन्हे कंटेस्टेंट के साथ गुड़ी पड़वा का त्योहार सेलिब्रेट करके हर किसी को खुश कर दिया है. हर कोई सोनाली के स्वीट जेस्चर की तारीफ कर रहा है.

X
सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनाली बेंद्रे ने कंटेस्टेंट संग सेलिब्रेट किया गुड़ी पड़वा
  • मौनी रॉय हुईं इमोशनल

पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर (Dance India Dance Lil Masters) धमाल मचा रहा है. शो में नन्हे कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देकर जजेस और दर्शकों के दिलों को जीत रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने कंटेस्टेंट संग एक मां की तरह गुड़ी पड़वा का त्योहार सेलिब्रेट किया, ताकि वो इस खास मौके पर खुद को अकेला महसूस ना करे. 

गीता कपूर ने सोनाली को किया सजदा

सोनाली बेंद्रे ने कंटेस्टेंट संग गुड़ी पड़वा के सेलिब्रेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस संग शेयर किया है. वीडियो इतना खूबसूरत और प्यारा है कि उसे देखकर किसी का भी दिल भर सकता है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनाली बेंद्रे को कंटेस्टेंटस संग गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट करते देखकर शो की जज मौनी रॉय काफी इमोशनल हो जाती हैं. मौनी की आंखों में आंसू साफ देखे जा सकते हैं. वहीं, कोरियोग्राफर गीता कपूर सोनाली बेंद्रे के स्वीट जेस्चर से इतना इंप्रेस हो जाती हैं कि वो उन्हें कैमरे पर सजदा करती हैं. सजदा करते हुए गीता कपूर कहती हैं- आपके साथ बैठना बड़े सौभाग्य की बात है. ये देखकर सोनाली काफी खुश हो जाती हैं. 


Lock Upp में कैट फाइट, Poonam Pandey पर भड़कीं Payal Rohtagi, बोलीं 'कपड़े उतारना और गाली देना ही आता है' 

Alia Bhatt ने उड़ाया अपने वॉकिंग स्टाइल का मजाक, बोलीं- मेरी चाल बत्तख जैसी 

सोनाली बेंद्रे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं चाहती थी कि सागर ( कंटेस्टेंट) अपनी फैमिली के साथ गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट करे. मैं वो प्यार और खुशी तो रिप्लेस नहीं कर सकती हूं, जो उसे उसकी फैमिली से मिलती. लेकिन मैं चाहती थी कि सागर इस बात को जाने की वो अकेला नहीं हैं और इस साल त्योहार पर उसे कुछ अच्छी यादें देना चाहती थी. लव यू सागर.

वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि सोनाली गिफ्ट्स लेकर सागर के प्रैक्टिस हॉल जाती हैं और उन्हें प्यारा सा सरप्राइज देती हैं. सागर सोनाली से ये खास सरप्राइज पाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. सोनाली बेंद्रे के इस स्वीट जेस्चर की सेलेब्स समेत कई फैंस भी तारीफ कर रहे हैं. फैंस सोनाली बेंद्रे को एक इंस्पिरेशन बता रहे हैं. वाकई में सोनाली बेंद्रे का दिल उनकी तरह बेहद खूबसूरत है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें