scorecardresearch
 

Lock Upp में कैट फाइट, Poonam Pandey पर भड़कीं Payal Rohtagi, बोलीं 'कपड़े उतारना और गाली देना ही आता है'

लॉकअप में यूं तो आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते हैं. लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में शो की दो पॉपुलर कंटेस्टेंट्स पायल रोहतगी और पूनम पांडे के बीच जबरदस्त कैट फाइट देखने को मिली.

X
पायल रोहतगी और पूनम पांडे पायल रोहतगी और पूनम पांडे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लॉक अप में कैट फाइट
  • पायल पर भड़कीं पूनम

कंगना रनौत (Kangana Ranuat) के लॉक अप (Lock Upp ) में सभी कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स धमाल मचा रहे हैं. कंगना के कैदियों में जबरदस्त तकरार देखने को मिल रही है. अब एक एपिसोड में शो की सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स पायल रोहतगी और पूनम पांडे के बीच जबरदस्त कैट फाइट देखने को मिली. 

पायल ने जीशान को कहा आतंकवादी

दरअसल, पायल रोहतगी ने जीशान खान के खिलाफ एक आपत्तिजनक स्टेटमेंट दी थी. घर में जब न्यूज दिखाई गई कि कर्नाटक में हलाल मीट पर बैन की डिमांड की जा रही है. इस दौरान जीशान, मंदाना और निशा, पायल से Coins के बारे में पूछ रहे थे. लेकिन पायल ने उनकी बात का जवाब नहीं दिया, तो उन लोगों ने पायल को गाली देनी शुरू कर दी. इसके बाद पायल ने भी गुस्से में जीशान खान को आतंकवादी कह दिया, जो किसी भी घरवाले को ठीक नहीं लगा और सभी लोग पायल के इस कमेंट पर उनपर भड़क उठे.

पायल पर भड़कीं पूनम

जीशान को आतंकवादी कहने पर सभी घरवालों ने पायल को घर से बाहर करने की डिमांड की. इसी बीच पूनम उनकी स्टेटमेंट के लिए पायल को फटकारने लगती हैं. लड़ाई में पायल और पूनम ने एक दूसरे को खूब खरी खोटी सनाई. पूनम गुस्से में पायल को लगातार गालियां देती रहीं.

पूनम को पायल का करारा जवाब

पूनम की गालियों पर पायल ने पलटवार करते हुए पूनम से कहा कि वो सिर्फ दो ही काम कर सकती हैं, एक अपनी टॉप उतारना और दूसरा  गालियां देना. पायल ने पूनम से कहा- दे दे गंदी गालियां दे...दो ही चीजें आती हैं तुझे...या तो मां बहन की गालियां देगी या फिर कपड़े निकालेगी. 

जीशान खान को आतंकवादी कहने पर कंगना रनौत भी पायल रोहतगी को खूब फटकार लगाती है. पूनम के लिए खराब शब्दों का इस्तेमाल करने पर भी कंगना रनौत पायल को लताड़ती हैं, जिसपर अपनी सफाई देते हुए पायल कहती हैं कि वो पूनम की गालियां काफी दिनों से सुन रही हैं और उन्हें जवाब देना पड़ा. अब कंगना के शो में आगे क्या धमाल होता है ये देखना दिलचस्प होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें