scorecardresearch
 

Lock Upp में जुबानी जंग, Mandana Karimi के रवैये पर भड़के Karan Kundrra, चिल्लाते हुए बोले- अभी निकल जाओ

लॉक अप का अपकमिंग एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है. शो में करण कुंद्रा और मंदाना करीमी के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिलेगी. करण कुंद्रा गुस्से में मंदाना से जाने के लिए कह देते हैं.

X
करण कुंद्रा और मंदाना करीमी करण कुंद्रा और मंदाना करीमी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंदाना करीमी पर भड़के करण कुंद्रा
  • करण ने मंदाना को शो से जाने को कहा

मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने लॉक अप में जब से एंट्री की है, वो अपने बिहेवियर की वजह से चर्चा बनी हुई हैं. घर के बाकी कैदियों के साथ बदतमीजी करने पर कंगना रनौत ने भी मंदाना को फटकार लगाई थी और अब लॉक अप के जेलर करण कुंद्रा मंदाना (Karan Kundrra) करीमी पर बुरी तरह भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. 

मंदाना और करण के बीच छिड़ी जुबानी जंग

शो में वुमन कार्ड प्ले करने पर करण कंद्रा मंदाना को जबरदस्त तरीके से लताड़ते हुए देखे जा सकते हैं. दरअसल, एक टास्क के दौरान मंदाना करण द्वारा सेट किए हुए नियमों का पालन नहीं कर रही थीं.  करण के टोकने पर मंदाना उनसे बहस करने लगीं और करण की बातों को बिल्कुल अहमियत नहीं दी. 

मंदाना के इस रवैये पर करण गुस्से से आग बबूला होते दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो में करण मंदाना पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. करण मंदाना से कहते हैं- मुझे मत बताओ, मुझे अपनी जॉब कैसे करनी है. लेकिन इसके बदले में मंदाना उनसे लॉजिकल एक्सप्लेनेशन मांगती हैं. इसपर करण भड़कते हुए कहते हैं- इस बातचीत को ट्विस्ट करने की कोशिश मत करो. 

3 महीने में Harnaaz Sandhu का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, जानें अब कैसी दिखती हैं विश्व सुंदरियां? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

Urfi Javed ने Farah Khan Ali को कहा 'आंटी', सुजैन खान की लवलाइफ पर कसा तंज, दोनों में छिड़ी जुबानी जंग 

हालांकि, मंदाना करण से बहस करती रहीं. मंदाना कहती हैं कि उन्हें धक्का दिया गया है. करण इस बात पर और भी ज्यादा भड़क जाते हैं और चिल्लाते हुए मंदाना से कहते हैं- इस महिला से उसकी जगह पर खड़े रहने के लिए कहा गया था.  करण कहते हैं कि मंदाना को बीच में खड़ा नहीं होना था और उन्हें धक्का इसलिए लगा है, क्योंकि उन्होंने नियम तोड़े हैं. 

क्या मंदाना ने छोड़ा शो?

करण और मंदाना के बीच की बहसबाजी इतनी ज्यादा एग्रेसिव हो जाती है कि मंदाना गुस्से में कैमरे में देखकर कहती हैं- मैं इस शो में ना रहना पसंद करूंगी. मंदाना की इस बात पर करण भी चिल्लाते हुए उनसे कहते हैं- मुझे परवाह नहीं है. अगर शो छोड़ना चाहती हो तो अभी चली जाओ.

करण के ये कहने पर मंदाना गेम एरिया को छोड़कर चली जाती हैं. मंदाना जैसे ही वहां से निकलती हैं तो करण गुस्से में कहते हैं- मैं किसी को भी ये स्टूपिड वुमन कार्ड प्ले नहीं करने दूंगा. ये 2022 का इंडिया है मैडम. करण की इस बात पर सभी कैदी जोर-जोर से तालियां बजाने लगते हैं. 

मंदाना करीमी क्या वाकई में लॉक अप से आउट हो गई हैं या फिर वो अभी भी गेम का हिस्सा हैं? ये जानने के लिए आपको आज का एपिसोड देखना होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें