scorecardresearch
 

टीवी शोज पर कोरोना का असर, किसी की बदली कहानी, किसी के बदले एंकर

टीवी शो अनुपमां में सबसे पहले पारस कलनावत को कोरोना हुआ. उनके बाद वो कोरोना से जंग जीतकर वापस आए. फिर आशीष महरोत्रा को कोरोना हुआ. जिसके बाद शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई.

रुपाली गांगुली रुपाली गांगुली

कोरोना वायरस से हर कोई परेशानी झेल रहा है. टीवी इंडस्ट्री को तो बड़े लेवल पर इसके साइडइफेक्ट देखने को मिल रहे हैं. पिछले साल भी कई महीनों तक टीवी शोज की शूटिंग बंद रही, जिससे काफी नुकसान झेलना पड़ा. यहां तक कि कुछ शो तो बीच में ही बंद हो गए. अब एक बार फिर से वैसा ही माहौल क्रिएट हो रहा है.

टीवी के कई स्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद कुछ टीवी शो की शूटिंग बंद हो गई है. तो कुछ की अच्छी खासी चलती कहानी में बदलाव करना पड़ रहा है क्योंकि मैन लीड को कोरोना हो गया है. 

अनुपमां की कहानी में बदलाव
टीवी शो अनुपमां के साथ भी ऐसा ही हुआ है. शो में सबसे पहले पारस कलनावत को कोरोना हुआ. उनके बाद वो कोरोना से जंग जीतकर वापस आए. फिर आशीष मेहरोत्रा को कोरोना हुआ. जिसके बाद शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. अब जब रुपाली शूट नहीं कर सकती तो मेकर्स को लास्ट मौके पर शो की कहानी में नए प्लॉट और किरदार जोड़ने पड़ रहे हैं. जिससे शो की अच्छी-मजबूत स्टोरीलाइन पर फर्क पड़ रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Directors Kut Production (@directorskutproduction)

पुराने स्टिल्स जोड़कर बढ़ाया जा रहा कहानी को आगे

शो में जहां अनुपमा और वनराज के पिकनिक और तलाक का प्लॉट दिखाया जाने वाला था. वहां बीच में अब काव्या, पाखी, राखी किंजल का प्लॉट जोड़-जोड़कर और पुराने स्टिल्स दिखा कर शो की कहानी को आगे बढ़ाया जा रहा है.

बता दें कि अनुपमां लंबे समय से देश का नंबर वन शो बना हुआ है. लेकिन कोरोना को चलते शो में खतरा मंडराया हुआ है. 

तारक मेहता में आत्माराम भिड़े पॉजिटिव
वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आत्माराम भिड़े का किरदार निभा रहे मंदार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद से शो में उन्हें नहीं दिखाया गया है. जब मंदार के पॉजिटिव होने की खबरें आई थीं उस वक्त शो में आत्माराम और उनकी ऑनलाइन क्लासेज का प्लॉट चल रहा था, जिसे बाद में बदलकर जेठालाल, बबीता और अब पोपटलाल पर शिफ्ट कर दिया गया है.

वहीं एकता कपूर के टीवी शो मोल्लकी के मैन लीड अमर उपाध्याय, प्रियल महाजन जब कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो उनके ट्रैक को भी पोस्टपोन किया गया. इससे पहले जब शादी मुबारक की एक्ट्रेस राजेश्वरी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं तो उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए शूट किया था.

इंडियन आइडल में बदला होस्ट 

टीवी शो इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण को कोरोना हो गया था, जिसके बाद शो के होस्ट को बदलना पड़ा. जय भानुशाली शो होस्ट कर रहे.  शो नमक इस्क का की शूटिंग पर भी असर देखने को मिला था, जब एक्ट्रेस मोनालिसा कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं. हालांकि, अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है, तो फैंस के लिए ये खुशी की खबर है.

वहीं बता दें कि मुंबई में 31 अप्रैल तक वीकेंड पर टीवी शोज की शूटिंग नहीं होगी. इसकी वजह से भी एक्टर्स पर ज्यादा काम करने का प्रेशर बना हुआ है. क्योंकि सभी को एपिसोड्स का बैंक चाहिए, ताकि अगर किसी को कोरोना भी हो तो सीरियल पर इसका ज्यादा प्रभाव न पड़े. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें