scorecardresearch
 

बिग बॉस के घर में इस 'मास्टर माइंड' को देख परेशान हुए सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस में विकास गुप्ता आज यानी 8 दिसंबर को कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करेंगे. चैनल ने इस एपिसोड का प्रोमो भी शेयर किया है.

विकास गुप्ता विकास गुप्ता

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस का रुख रोजाना बदल रहा है. कंटेस्टेंट के मिजाज और टास्क से शो टीआरपी की लिस्ट में भी हिट है. अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है. दरअसल बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अब घर में एंट्री करने वाले हैं.

बिग बॉस में विकास गुप्ता आज यानी 8 दिसंबर को कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करेंगे. चैनल ने इस एपिसोड का प्रोमो भी शेयर किया है. प्रोमो में विकास गुप्ता की एंट्री से सबसे बड़ा झटका सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा को लगता है. ये तीनों सदस्य अबतक के हीरो के रूप में देखे जा रहा थे, लेकिन विकास गुप्ता की एंट्री से ये सभी सदस्य कोई खास खुश नजर नहीं आ रहे हैं.

घर में दाखिल हुए विकास गुप्ता

बिग बॉस 11 के सदस्य रह चुके विकास गुप्ता को घर के सभी सदस्य मास्टर माइंड के नाम से बुलाते थे. अब विकास गुप्ता के दोबारा एंटर होने पर भी सदस्य विकास को उसी नाम से बुलाते हैं. जबकि दूसरी टीम यानी असीम रियाज की टीम में ऐसा कुछ नजर नहीं आता है. घर में पहुंचे विकास गुप्‍ता से माहिरा शर्मा पूछती दिख रही हैं कि वह वाइल्‍ड कार्ड के जरिए एंट्री तो नहीं करने वाले हैं या फिर गेस्‍ट के तौर पर आए हैं.

माहिरा के सवाल का जवाब देते हुए विकास गुप्‍ता कहते हैं कि वह सदस्‍य के तौर पर घर में क्‍यों नहीं खेल सकते. माहिरा के सवाल के बाद विकास गुप्ता के एंट्री को बिग बॉस कंफर्म करते हैं और घोषणा करते हैं कि बिग बॉस में विकास बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे पर साफ चिंता नजर आ रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें