scorecardresearch
 

बिग बॉसः अब रिश्तों की होगी परख

'बिग बॉस' के घर में कोई किसी का दोस्त नहीं, कोई किसी का साथी नहीं. आज भी रिश्तों की यही हकीकत का पर्दाफाश होते देखा जा सकेगा.

X
Bigg  Boss 8 Bigg Boss 8

'बिग बॉस' के घर में बटलर्स के जमकर हंगामा करने के बाद, आज फिर घर के सदस्यों को लग्जरी बजट टास्क सब धुरंधर होटल के अंदर को अंजाम देना होगा. ब्रेकफास्ट के दौरान कल के टास्क को लेकर बात होगी तो उस पर बहस होनी शुरू हो जाएगी और सब एक-दूसरे की खामियां निकालने लगेंगे. जैसे ही घर के सदस्य टास्क शुरू करेंगे तो डिंपी, रेने और निगार घर के बटलर्स को काम बांट देंगी.

लंच के बाद, 'बिग बॉस' लग्जरी बजट के खत्म होने की घोषणा करेंगे और डियांड्रा को कप्तान होने के नाते विजेता चुनने के लिए कहा जाएगा. विजेता बटलर्स और गेस्ट्स में से चुनने होंगे. डियांड्रा बटलर्स को मिली टिप को गिनेंगी और खराब व्यवहार के लिए कुछ पॉइंट काटेंगी.

शाम को, बिग बॉस, असलियत का आईना टास्क देंगे. जिसमें घर के सदस्यों को आईने के सामने खड़ा होना होगा और आईने के पीछे रेने होगी जो उन्हें बताएंगी कि उनकी पर्सनेलिटी टीवी पर कैसी नजर आती है. कुछ लोग उनकी राय से इत्तेफाक नहीं रखेंगे. हंगामा तय है.

यही नहीं, आठ हफ्ते तक एक साथ रहने वाले पुनीत, प्रणीत, प्रीतम और गौतम के संबंधों में दरार पड़ सकती है क्योंकि प्रीतम और प्रणीत को गौतम के बारे में बात करते देखा जा सकेगा. प्रीतम और प्रणीत गौतम के साथ 'बिग बॉस' के घर में होने वाले व्यवहार से दुखी नजर आते हैं. प्रणीत कहता है कि उसने प्रीतम को कई बार समझाया है. फिर पुनीत प्रीतम को बुलाते हैं और कहते हैं कि यह साफ नजर आ रहा है कि घर के अगले कप्तान वे ही बनेंगे. वे कहते हैं कि अगर कप्तान बनते हैं और उनके पास ताकत आएगी तो वे गौतम को उप-कप्तान बनाएंगे और घर को लीड और काम करने का मौका देंगे. प्रीतम कहेंगे कि वे तभी गौतम का साथ देंगे जब वे अच्छा इनसान बनकर दिखाएंगे. पुनीत इसका वादा करते हैं. लेकिन क्या प्रीतम पुनीत की मानेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें