scorecardresearch
 

BB OTT: क्या टूट गई प्रतीक-मूस की दोस्ती? किचन ड्यूटी पर आपस में भिड़े

हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन से सेव होने के लिए एक टास्क दिया था. इस टास्क में मूस ने अपने बेस्ट फ्रेंड प्रतीक का साथ छोड़कर दिव्या का साथ दिया, जिससे प्रतीक को काफी दुख पहुंच था. टास्क के बाद प्रतीक काफी इमोशनल नजर आए और फूट फूटकर रोए. 

 प्रतीक सहजपाल और मूस जट्टाना प्रतीक सहजपाल और मूस जट्टाना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रतीक- मूस की दोस्ती में दरार
  • किचन ड्यूटी पर लड़े प्रतीक-मूस
  • दोनों को शो में किया जा रहा पसंद

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते हर रोज बदलते हैं. शो की शुरुआत से एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहने वाले प्रतीक सहजपाल और मूस जट्टाना की दोस्ती में भी अब दरार आ गई है. शो के नए प्रोमो वीडियो में मूस और प्रतीक, जो कभी एक दूसरे के सपोर्ट में दूसरे लोगों से लड़ते थे आज किचन ड्यूटी को लेकर आप में ही भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

मूस- प्रतीक के बीच फिर हुई लड़ाई
शो के प्रोमो वीडियो में दिव्या, प्रतीक और मूस घर के कामों को लेकर बात करते हैं. प्रतीक दिव्या से कहते हैं मूस चॉपिंग कर देगी. प्रतीक की इस बात पर मूस कहती हैं कि शमिता कर रही है चॉपिंग. प्रतीक मूस की बात पर कहते हैं तुमने शमिता से बात की है क्या इस बारे में तुम्हें कैसे पता वो चॉपिंग करेगी. प्रतीक कहते हैं कि वो कैप्टन नहीं हैं तो वो किसी को काम करने के लिए नहीं बोलेंगे. घर के काम और किचन ड्यूटी पर बात करते हुए प्रतीक और मूस के बीच जमकर बहस हो जाती है और दोनों खूब लड़ते हैं.

BB OTT: प्रतीक को टास्क में 'बेस्ट फ्रेंड' मूस ने दिया धोखा, फूट-फूटकर रोए, नेहा भसीन ने संभाला 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

BB OTT: राकेश की शमिता शेट्टी को वॉर्निंग, कहा- प्रतीक से नहीं करोगी बात, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस 

क्यों आई प्रतीक- मूस की दोस्ती में दरार?
दरअसल, हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन से सेव होने के लिए एक टास्क दिया था. इस टास्क में मूस ने अपने बेस्ट फ्रेंड प्रतीक का साथ छोड़कर दिव्या का साथ दिया, जिससे प्रतीक को काफी दुख पहुंच था. टास्क के बाद प्रतीक काफी इमोशनल नजर आए और फूट फूटकर रोए. 

क्या फिर से दोस्त बन पाएंगे मूस और प्रतीक
बता दें कि बिग बॉस के घर में नेहा भसीन के अलावा निशांत और मूस प्रतीक के सबसे अच्छे दोस्त थे, लेकिन मूस के टास्क में धोखा देने के बाद प्रतीक और मूस की दोस्ती में दरार आ गई है. दोनों शो में अब बात-बात पर एक दूसरे से लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी क्या आगे जाकर मूस और प्रतीक फिर से दोस्त बनते हैं या फिर दोनों के बीच और दरार बढ़ जाएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×