scorecardresearch
 

'बिग बॉस 9' में प्रिया मलिक ने रिषभ सिन्हा पर लगाया यौन शोषण का आरोप

कलर्स चैनल का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने प्रतिभागियों के बीच की नोंक-झोंक और झगड़ों या फिर प्यार-मोहब्बत के किस्सों को लेकर सुर्खियों में तो हमेशा रहता है.

प्रिया मलिक और रिषभ सिन्हा प्रिया मलिक और रिषभ सिन्हा

कलर्स चैनल का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने प्रतिभागियों के बीच की नोंक-झोंक और झगड़ों या फिर प्यार-मोहब्बत के किस्सों को लेकर सुर्खियों में तो हमेशा रहता है. लेकिन विवाद और तकरार का ऐसा लेवल आज तक किसी सीजन में नहीं देखने को मिला होगा जैसा 'बिग बॉस सीजन 9' में देखने को मिला है.

हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में दाखिल हुई प्रिया मलिक ने रिषभ सिन्हा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. वजह यह थी कि एक टास्क जीतने के उद्देश्य से रिषभ प्रिया की उंगली अपनी जीभ से चाट रहे थे.

बिग बॉस के घर में एक 'डेयरी टास्क' खेला जाना था. घर के प्रतिभागियों को दो टीमों में बांट दिया गया जिनके कप्तान प्रिंस और रिमी थे. दोनों टीमों को एक नकली गाय के नीचे लगे नलकों से दूध निकालकर 25 पैकेट दूध डिलीवर करना था. इस टास्क में प्रिंस की टीम जीत तो गई लेकिन उनके टीम मेंबर रिषभ कंट्रोवर्सी में फंस गए. जब प्रिया अपने हाथ से नलके को बंद किए हुए थीं, तो रिषभ उनका हाथ हटवाने के उद्देश्य से उनकी उंगलियां चाटने लगे.

रिषभ का कहना था कि हाथ हटवाना या हिंसक होना इस टास्क के नियम से बाहर था, इसलिए उन्होंने यह रास्ता चुना. लेकिन इतना करने पर प्रिया ने रिषभ पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया. प्रिया की इस हरकत से सभी घरवाले दंग हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें