scorecardresearch
 

Umar Riaz के लिये फूट-फूट कर रोईं Rashmi Desai, मां ने बताया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

रश्मि देसाई ने बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी. असीम रियाज का भाई होने की वजह से रश्मि, उमर को बाहर से जानती थीं. घर में आने के बाद दोनों की दोस्ती गहरी हुई. इसके बाद दोनों ने ही बताया कि वो एक-दूसरे को पसंद करते हैं.

उमर रियाज, रश्मि देसाई उमर रियाज, रश्मि देसाई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उमर के लिये छलके रश्मि के आंसू
  • उमर-रश्मि की दोस्ती पर मां का रिएक्शन
  • उमर के बारे में क्या सोचती हैं रश्मि की मां?

बिग बॉस के हर सीजन में कोई न कोई कंटेस्टेंट ऐसा होता है, जो आता तो सिंगल है पर घर से बाहर मिंगल हो कर निकलता है. इस सीजन में भी दो जोड़ियों की खूब चर्चा हो रही है. इस सीजन में पहले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक हुए. इसके बाद शो में रश्मि देसाई और उमर रियाज की दोस्ती ने सबका दिल जीता. बिग बॉस हाउस में उमर और रश्मि को कई बार कैमरे पर अपनी फीलिंग्स जाहिर करते देखा गया. वहीं अब दोनों के रिश्ते पर रश्मि की मां ने अपनी राय रखी है. 

उमर के बारे में क्या सोचती हैं रश्मि की मां
रश्मि देसाई ने बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी. असीम रियाज का भाई होने की वजह से रश्मि उमर को बाहर से जानती थीं. घर में आने के बाद दोनों की दोस्ती गहरी हुई. इसके बाद दोनों ने ही बताया कि वो एक-दूसरे को पसंद करते हैं. ये प्यार था या अट्रैक्शन वो नहीं पता. पर हां उमर के बाहर निकलने के बाद रश्मि फूट-फूट कर रोती दिखीं. 

Sapna Choudhary Lohri Treat: सपना चौधरी ने फैंस को दी ट्रीट, शेयर की Kala Chundad सॉन्ग की झलक

उमर के लिये निकला रश्मि का हर एक आंसू उनके रिश्ते की गहराई बयां कर रहा था. इसलिये बाहर दोनों की मोहब्बत के चर्चे भी होने लगे. वहीं अब रश्मि देसाई की मां का बयान सामने आया. रश्मि की मां रसीला देसाई का कहना है कि 'रश्मि देसाई का रोना सबूत है कि वो दोस्ती को कितना महत्व देती है. पर मुझे पता है कि वो शेरनी की तरह कमबैक करेगी और जीत कर ही बाहर निकलेगी.' सीधे शब्दों में रश्मि की मां ने कह दिया है कि उमर और रश्मि सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. 

जब 9 साल छोटे अर्जुन कपूर से मलाइका को हुआ प्यार, सलमान की नाराजगी झेलकर भी दोनों ने निभाया रिश्ता

क्या एक-दूसरे डेट करेंगे रश्मि-उमर?
बिग बॉस हाउस में उमर और रश्मि ने एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया. दोनों ही अपनी फीलिंग्स को लेकर काफी क्लीयर थे. रश्मि उमर को लेकर इसलिये भी परेशान हैं, क्योंकि उनकी वजह से ही उमर-प्रतीक के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद उमर को बाहर जाना पड़ा. हो सकता है कि रश्मि को इस बात का भी गम हो. इसलिये वो इतनी परेशान दिखीं. 

उमर ने भी बाहर आकर यही कहा कि वो रश्मि को अच्छा दोस्त मानते हैं. दोनों की बातों से साफ है कि बाहर मिलते ही ये अपने रिश्ते को मौका जरूर देंगे. बाकी होगा वही जो रब की मर्जी की होगी. आप बताइये क्या आप भी उमर और रश्मि की दोस्ती को प्यार में बदलते हुए देखना चाहते हैं?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×