scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: एलिमिनेट कंटेस्टेंट्स के लिए ताबूत का इस्तेमाल, खफा फैंस बोले- 'कोविड को ध्यान में रखें'

बिग बॉस 15 में तो इतने सारे ट्विस्ट्स अभी ही हो चुके हैं कि अब तक के सभी सीजन्स का रिकॉर्ड टूट गया है. शो में शुरुआत से ही जंगल वाली थीम लाई गई इसके बाद जगल से मेन घर में घुसने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच संघर्ष देखने को मिला. और अब वीआईपी कंटेस्टेंट्स की होड़ लगी है. लेकिन ये सारे चेंजेस बिग बॉस शो के लिए कहीं भारी ना पड़ जाएं.

सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस 15 के प्रोमो में दिखाया गया ताबूत
  • खफा फैंस ने किया विरोध

बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है. हर बार बिग बॉस में कुछ ना कुछ परिवर्तन किए जाते हैं ताकि फैंस को इंगेज रखा जा सके और उनका भरपूर मनोरंजन हो. मगर बिग बॉस 15 में तो इतने सारे ट्विस्ट्स अभी ही हो चुके हैं कि अब तक के सभी सीजन्स का रिकॉर्ड टूट गया है. शो में शुरुआत से ही जंगल वाली थीम लाई गई इसके बाद जंगल से मेन घर में घुसने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच संघर्ष देखने को मिला. और अब वीआईपी कंटेस्टेंट्स की होड़ लगी है. लेकिन ये सारे चेंजेस बिग बॉस शो के लिए कहीं भारी ना पड़ जाएं.

ताबूत में डालने पर बवाल

दरअसल शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंस्ट के लिए ताबूत का इस्तेमाल किया जा रहा है. लेकिन लगता है फैंस को बिग बॉस का ये आइडिया कुछ रास नहीं आया है. फैंस इसका विरोध कर रहे हैं. एक शख्स ने कहा- वाह, अब हम लोग ताबूत को इस तरह से दिखाएंगे. इतनी बेकार क्रिएटिविटी है. एक अन्य शख्स ने कहा- क्रिएटिव टीम को शर्म आनी चाहिए. ये कोई अच्छा आइडिया नहीं है. जीतेजी किसी को ताबूत में डाल रहे हैं. शर्म आनी चाहिए.

 

लोग इस प्रोमो वीडियो से चकित नजर आए और उनका ऐसा मानना था कि ये पूरी तरह से गलत है. एक शख्स ने रिक्वेस्ट की और इस ताबूत वाले स्टेप को हटाने के लिए कहा. एक शख्स ने कहा- कृपया कर के ऐसा ना करें. कई सारे लोगों के लिए ये सेंसिटिव इश्यू है. कोविड के बुरे दिनों को तो कम से कम ध्यान में रखिए. एक अन्य शख्स ने लिखा- मैं शो में ताबूत का इस्तेमाल देखकर हैरान हूं. मैं मनोरंजन के लिए ऐसा कुछ करने के फेवर में बिल्कुल नहीं हूं.

कटरीना के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' में विक्की कौशल की Ex हरलीन सेठी का बेली डांस, VIDEO

क्या सिंबा हुए एलिमिनेट?

बिग बॉस 15 के ट्विटर हैंडल पर प्रोमो वीडियो शेयर किया गया. इसमें एलिमिनेशन प्रक्रिया पर बात चल रही थी और कंटेस्टेंट्स काफी टेंशन में नजर आ रहे थे. शमिता शेट्टी सबसे ज्यादा तनाव में नजर आ रही हैं. उन्हें अपने भाई और दोस्त में से किसी एक को एलिमिनेट करना है और ये घड़ी शमिता पर भारी पड़ने वाली है. वैसे ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शो में सिंबा नागपाल का सफर अब खत्म होने वाला है और वे घर से बेघर हो गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें