scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 22 Dec 2021 Written Updates: टूटने की कगार पर करण-तेजस्वी का रिश्ता, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 15, 22 Dec 2021 Written Updates: घर के लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता टूटने की कगार पर है और वहीं दूसरी ओर शो के बेस्ट फ्रेंड प्रतीक और निशांत की दोस्ती भी टूटती हुई नजर आ रही है. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या खास हुआ. 

X
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण-तेजस्वी के रिश्ते में आई दरार
  • आपस में भिड़े प्रतीक और निशांत
  • राखी- देवोलीना पर फूटा करण का गुस्सा

बिग बॉस 15 में इन दिनों घमासान मचा हुआ है. टिकट-टू-फिनाले टास्क जीतने के जोश में घरवाले अपने रिश्तों को ही दांव पर लगा रहे हैं. घर के लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता टूटने की कगार पर है और वहीं दूसरी ओर शो के बेस्ट फ्रेंड प्रतीक और निशांत की दोस्ती भी टूटती हुई नजर आ रही है. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या खास हुआ. 

- टास्क में राखी ने की चीटिंग
घर में टिकट-टू-फिनाले टास्क चल रहा है. पूरे टास्क में राखी सावंत देवोलीना की तरफ बायस्ड होकर फैसला लेती हुई नजर आ रही हैं. बीते दिन दिखाए गए टास्क में शामिता ने राउंड जीता था, लेकिन राखी सावंत ने देवोलीना को जीता दिया. राखी के इस गलत फैसले से पूरा घर आग बबूला हो गया. 

- करण-तेजस्वी की लड़ाई
राखी और देवोलीना तेजस्वी को जीताने के लिए खेल रही हैं और टास्क में चीटिंग कर रही हैं. गलत फैसला लेने पर करण भड़क जाते हैं और तेजस्वी से कहते हैं कि उन्हें अनफेयर तरीके से जीतना है. इस बात पर तेजस्वी करण से कहती हैं कि क्या वो उनके जीतने से खुश नहीं हैं और फिर टास्क जीतने को लेकर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. 


Christmas पर रिलीज ये फिल्में रहीं सुपरहिट, क्या 83-अतरंगी रे कर पाएगी कमाल? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Box Office पर हॉलीवुड-साउथ की धूम, 83 मारेगी छक्का या होगी क्लीन बोल्ड? 

- निशांत-प्रतीक की लड़ाई
प्रतीक टास्क में अपने दोस्त निशांत के बजाए देवोलीना के साथ गैंगअप होकर खेल रहे हैं. प्रतीक की यह बात निशांत को बिल्कुल पसंद नहीं आती है और वो प्रतीक की दोस्ती पर सवाल उठाते हैं. प्रतीक और निशांत के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. निशांत प्रतीक से कहते हैं कि वो पूरे शो में उनसे बात नहीं करेंगे. 

- राखी और देवोलीना पर भड़के करण
चीटिंग करने और टास्क में बायस्ड होकर गलत फैसला करने पर करण राखी सावंत पर भड़क जाते हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाते हैं. वहीं दूसरी ओर करण की देवोलीना से भी जबरदस्त लड़ाई होती है. करण देवोलीना से कहते हैं कि शो में उनका वजूद सिर्फ चीटिंग करना है. वो पहले टास्क से ही चीटिंग कर रही हैं. 

- फूट-फूटकर रोईं तेजस्वी
करण संग हुई लड़ाई के बाद तेजस्वी करण से जाकर बात करने की कोशिश करती हैं. लेकिन करण इतने ज्यादा गुस्से में होते हैं कि वो तेजस्वी की कोई बात नहीं सुनते और अनफेयर तरीके से खेलने के लिए तेजस्वी को खरी-खोटी सुना देते हैं. करण की बातें सुनकर तेजस्वी फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें