scorecardresearch
 

बिग बॉस: रुबीना ने की आदेश की तौहीन तो भड़के सलमान, 'हर चीज आप से अप्रूव करवाएं'

सोशल मीडिया पर वीकेंड के वार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. प्रोमो में दिख रहा है कि रुबीना दिलैक बिग बॉस के किसी आदेश को मानने से इनकार कर देती हैं. वे किसी प्रक्रिया में हिस्सा लेने से मना कर देती हैं.

सलमान खान और रुबीना दिलैक सलमान खान और रुबीना दिलैक

बिग बॉस शो में सलमान खान संग वीकेंड का वार एक अहम पहलू होता है. इस एक एपिसोड को देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. सलमान खान का सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाने से लेकर किसी को बेघर करने तक, फैन्स को सबकुछ पसंद आता है. अब इस सीजन भी वीकेंड का वार काफी एक्साइटिंग होने जा रहा है. इस बार के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान एक कंटेस्टेंट को जोरदार फटकार लगाने वाले हैं.

सलमान खान ने लगाई रुबीना को फटकार

सोशल मीडिया पर वीकेंड का वार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. प्रोमो में दिख रहा है कि रुबीना दिलैक बिग बॉस के किसी आदेश को मानने से इनकार कर देती हैं. वे किसी प्रक्रिया में हिस्सा लेने से मना कर देती हैं. अब रुबीना का ये रवैया सलमान खान को गुस्सा दिलवा देता है. वे प्रोमो में रुबीना से पूछ रहे हैं- क्या अब हर आदेश से पहले बिग बॉस को आपसे अप्रूवल लेना पड़ेगा. वहीं इस सवाल के जवाब में रुबीना कहती हैं- मुझे क्या अब अपने विचार रखने पर भी डांट पड़ेगी. रुबीना का ये रवैया देख सलमान खान का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच जाता है. वे जवाब में कहते हैं- मैडम मैं आप से बड़ी तमीज और अदब से बात कर रहा हूं, मैं यहां कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं. ये गलत है और ये आपको भारी पड़ने वाला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@rubinadilaik ki #BiggBoss se iss bagawat ko, kya anjaam denge @BeingSalmanKhan? Dekhiye #WeekendKaVaar kal raat 9 PM. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals Catch it before TV on @vootselect

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

रुबीना का दिखा तल्ख अंदाज

सलमान खान की तरफ से चेतावानी देना बड़ी बात है. पिछले सीजन्स में भी जब किसी कंटेस्टेंट ने सलमान खान संग बहस की है, तब उसके परिणाम अच्छे नहीं रहे हैं. ऐसे में रुबीना का अब सलमान से इस अंदाज में बात करना उन पर भारी पड़ सकता है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब रुबीना अपने तल्ख अंदाज की वजह से विवादों में फंसी हैं. उन्होंने इस शो में लगातार अपनी आवाज बुलंद की है. वे कई मौकों पर घर में मौजूद सीनियर्स से भी भिड़ी हैं. ऐसे में अब उनका सीधे सलमान खान को ही जवाब दे देना हैरान नहीं करता है.

देखें: आजतक LIVE TV

मालूम हो कि इस समय रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, जान कुमार सानू और शहजाद देओल नॉमिनेटेड हैं. रविवार के एपिसोड में पता चलेगा कि कौन बेघर होता है और किसे लंबी पारी खेलने का मौका मिलता है. खबरों के मुताबिक रुबीना और जैस्मिन सेफ हो चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें