scorecardresearch
 

'ओल्ड इज गोल्ड' के कॉन्सेप्ट पर चल रहा बिग बॉस 14, EX कंटेस्टेंट्स के सहारे गाड़ी

बिग बॉस का ये सीजन एक बार फिर से पुराने ढर्रे पर आ गया और इसकी लोकप्रियता कम हो गई. एविक्शन से लेकर सेलेब्रिटीज के सेट पर आने तक से भी शो की टीआरपी में सुधार नहीं आया.

राखी सावंत राखी सावंत

बिग बॉस सीजन 14 की शुरुआत हुई कई नए और कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स के साथ. शो में नए खिलाड़ियों के अलावा पुराने कंटेस्टेंट्स को लाने की रणनीति ये थी कि ये सीजन तेजी से पिकअप ले और टीआरपी तेजी से ऊपर जाएं. सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को शो में लाया जाना मेकर्स के लिए फायदेमंद तो साबित हुआ लेकिन पुराने खिलाड़ियों के जाते ही टीआरपी फिर धड़ाम हो गई.

बिग बॉस का ये सीजन एक बार फिर से पुराने ढर्रे पर आ गया और इसकी लोकप्रियता कम हो गई. एविक्शन से लेकर सेलेब्रिटीज के सेट पर आने तक से भी शो की टीआरपी में सुधार नहीं आया. एक बार तो खुद बिग बॉस ने घर के सदस्यों को इस बात के लिए डांटा कि वे शो के दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं.

बीते हफ्तों में बिग बॉस के मेकर्स ने सीजन की शुरुआत की तरह एक बार फिर से 'ओल्ड इज गोल्ड' वाला फॉर्मूला अपनाने का फैसला किया. शो के आखिरी कुछ हफ्तों से पहले मेकर्स एक बार फिर से पुराने कंटेस्टेंट्स को ले आए हैं ताकि टीआरपी का ग्राफ एक बार फिर से ऊपर जा सके. राखी सावंत, विकास गुप्ता, अर्शी, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह और मनु पंजाबी की शो में एंट्री हो चुकी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

शो में पुराने खिलाड़ियों के आते ही एक बार फिर से पिकअप हाई हो चुका है. घर के भीतर एक बार फिर से माहौल काफी गर्म हो चुका है. शो में मसाला और बढ़ाने के लिए बिग बॉस ने पुराने खिलाड़ियों को ट्रॉफी जीतने का भी मौका दिया है. यानि पुराने खिलाड़ी न सिर्फ खेल में रहेंगे बल्कि वो ट्रॉफी भी जीत पाएंगे. देखना होगा कि क्या बिग बॉस का ओल्ड इज गोल्ड वाला फॉर्मूला चलता है या नहीं.

देखें: आजतक LIVE TV 

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें