scorecardresearch
 

नए कंटेस्टेंट्स के आते ही दो हिस्सों में बंटा घर, क्या पुराने सदस्यों पर भारी पड़ेंगे चैलेंजर्स?

शो में नया मोड़ आ गया है. शो में 6 चैलेंजर्स ने एंट्री ली है. और चैलेंजर्स के आते ही शो में सदस्यों के समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं. घर दो हिस्सों में बंटा नजर आ रहा है. एक तरफ एजाज खान, अर्शी, कश्मीरा और मनु पंजाबी साथ दिख रहे हैं. वहीं रुबीना-अभिनव, जैस्मिन, राहुल, विकास एक तरफ नजर आ रहे हैं. 

एजाज खान और विकास गुप्ता एजाज खान और विकास गुप्ता

बिग बॉस 14 में पहले दिन से ही सीन पलट रहा है. शो में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल जा रहे हैं. सभी कंटेस्टेंट्स शो में अपना-अपना स्टैंड लेते दिखे लेकिन कहीं न कहीं उनका इंटरेस्ट शो के प्रति कम नजर आया. फिलहाल शो टीआरपी रेस में पीछे है. इसलिए बिग बॉस के मेकर्स ने अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट शो में लेकर आए. शो में मिड वीक फिनाले हुआ. जिसके बाद घर में केवल 4 सदस्य ही बचे. एजाज खान, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन शो के 4 फाइनलिस्ट बने. 

देखें: आजतक LIVE TV  
 

अब शो में नया मोड़ आ गया है. शो में 6 चैलेंजर्स ने एंट्री ली है. और चैलेंजर्स के आते ही शो में सदस्यों के समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं. घर दो हिस्सों में बंटा नजर आ रहा है. एक तरफ एजाज खान, अर्शी, कश्मीरा और मनु पंजाबी साथ दिख रहे हैं. वहीं रुबीना-अभिनव, जैस्मिन, राहुल, विकास एक तरफ नजर आ रहे हैं. 

शो की शुरुआत से एक तरफ जहां रुबीना स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में उभरी थीं, चैलेंजर्स के आते ही थोड़ी धीमी नजर आईं. वहीं जैस्मिन भसीन भी अलग-थलग दिख रहीं. अभिनव शुक्ला का गेम शुरू से जैसा था वैसा ही चल रहा है. कुल मिलाकर अभिनव का गेम काफी कंफ्यूजिंग है. वो घर में कम ही दिखते हैं. वहीं एजाज खान ने अपना गेम बदल लिया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एजाज खान ने मनु पंजाबी, अर्शी खान और कश्मीरा के साथ ग्रुप बना लिया है. लेकिन कहीं न कहीं चैलेंजर्स यानी मनु, अर्शी एजाज पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. चैलेंजर्स ने घर में एंट्री लेते ही अपना गेम खेलना शुरू कर दिया है, जिसकी वजह से घर के पुराने सदस्य कम नजर आ रहे हैं. मनु पंजाबी घर के नए कैप्टन बन गए हैं. अब घर के अंदर चैलेंजर्स की प्लानिंग देखने को मिल रही है.

राहुल महाजन ने भी आते ही खुद को नॉमिनेशन से सुरक्षित करने के लिए पूरी प्लानिंग कर ली है. विकास गुप्ता भी अपने टास्क को पूरा करने में लगे हैं. और रुबीना-अभिनव को अपनी ट्रिक्स में फंसाने की पूरी कोशिश करते दिख रहे हैं. कुल मिलाकर सारे चैलेंजर्स पूरा स्क्रीन स्पेस ले रहे हैं. जिससे कहीं न कहीं घर के पुराने कंटेस्टेंट्स का पलड़ा हल्का नजर आ रहा है. 

अब आने वाले वक्त में ये देखना मजेदार होगा कि घर में कौन किस पर राज करता है.

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें