scorecardresearch
 

कविता के सपोर्ट में काम्या, बोलीं- जिसने सुरक्षित किया, उसे ही रेड जोन में भेजा

सोशल मीडिया पर लोग एजाज के सपोर्ट में आ गए हैं. लोगों का कहना है कि कविता ने गेम के लिए साइड बदल लिया है. कविता को ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग एजाज के सपोर्ट में आ गए हैं. लोगों का कहना है कि कविता ने गेम के लिए साइड बदल लिया है. कविता को ट्रोल किया जा रहा है.

कविता कौशिक कविता कौशिक

बिग बॉस के घर में शुरुआत में एजाज खान और कविता कौशिक की दोस्ती देखने को मिली. कविता की एंट्री पर एजाज काफी एक्साइटेड नजर आए. इसके बाद कविता ने भी दोस्ती दिखाते हुए एजाज को सुरक्षित किया. उन्हें रेड जोन से बाहर निकाला. जिसके बाद एजाज खान घर के कैप्टन बन गए. लेकिन एजाज के कैप्टन बनते ही दोनों के रिश्ते का सीन ही पलट गया. 


 देखें: आजतक LIVE TV  


गुरुवार के एपिसोड में एजाज और कविता के बीच भयंकर झगड़ा देखने को मिला. जिसके बाद कविता ने एजाज को कहा कि आप मेरे दोस्त नहीं हैं, केवल थोड़ी-बहुत बातचीत हो जाने से कोई दोस्त नहीं बन जाता है. कविता ने एजाज को खूब सुनाया, गालियां दी. हालांकि, एजाज अपने गुस्से पर काबू रखते हुए हर चीज का जवाब दे रहे थे.

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग एजाज के सपोर्ट में आ गए हैं. लोगों का कहना है कि कविता ने गेम के लिए साइड बदल लिया है. कविता को ट्रोल किया जा रहा है. एजाज के सोशल मीडिया हैंडल से कविता और एजाज की एक फोटो भी शेयर की गई. उस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कौन कंफ्यूज है? #BBTrendMasterEijazKhan #E #EK #EijazKhan #Gabbar #GaabarInBB14 #TeamEijaz #GabbarKiGang 

कविता के सपोर्ट में काम्या
अब कविता की दोस्त काम्या उनके सपोर्ट में हैं. काम्या ने ट्वीट कर लिखा- अरे इतनी अच्छी दोस्त है कविता कौशिक तो उसे रेड जोन में क्यों भेज दिया? जिसने आपको सुरक्षित किया उसी को डेंजर जोन में भेज दिया. चलो कविता आपको दोस्त नहीं मानती पर आप तो मानते हैं ना फिर ऐसे कैसे कर दिया? और पार्टीज में हम सब फोटोज क्लिक करते हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें