scorecardresearch
 

बिग बॉस के लिए नया प्लान, शामिल होने वालों को मिलेंगे पड़ोसी

सलमान खान के शो बिग बॉस के इस सीजन में एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट सामने आएगा. जानें क्या होगा ये और कैसे आएगा इससे शो में ट्विस्ट...

Bigg Boss 11 Bigg Boss 11

सलमान खान के शो बिग बॉस को इस बार और दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी चल रही है. ऐसे में शो के लिए नया फॉर्मेट तैयार किया जा रहा है.

खबर है कि बिग बॉस 11 में एक नहीं दो घर होंगे और इस बार पड़ोसियों का कॉन्सेप्ट लॉन्च किया जाएगा. शो की थीम भी पड़ोसी रखी गई है. यही नहीं, इस बार भी बिस बॉस ने ऐसे आम लोगों को घर पर आने के लिए इंवाइट किया है जो सोशल मीडिया पर खासे चर्च‍ित हैं.

नहीं मिलेंगे आम लोगों को पैसे

बताया जा रहा है कि बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने वाले आम लोगों को पैसा नहीं दिया जाएगा. ये लोग फ्री में बिग बॉस शो से जुड़ेगें. हालांकि ये आम कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में हुए टास्क और अच्छी टीआरपी के बदौलत ही स्पेशल बोनस से सिर्फ पैसा कमा पाएंगे.

बिग बॉस 11 होगा फैमिली क्लास

आपको बता दें कि इस बार ऐसे कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे हैं जो एक ही फैमिली से हों. ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट और उनकी फैमिली को सेलेक्ट भी कर लिया गया है जो बिग बॉस के घर में आपस में भिड़ते नजर आएंगे. आपको शो में मां-बेटी, पिता-बेटा और भाई-बहन की जोडि़यां दिख सकती हैं.

बिग बॉस 11 का लोगो हुआ जारी

बिग बॉस सीजन-11 सितंबर में ऑन एयर किया जाएगा. इस शो का नया लोगो भी रिलीज हो चुका है. बिग बॉस के ऑफिशल पेज से सोशल मीडिया पर यह नया लोगो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

ये चेहरे हो सकते हैं शो का हिस्सा

सुनने में आया है कि इस बार बिग बॉस में कनाडा बेस्ड फिटनेस वीडियो ब्लॉगर नवप्रीत बंगा भी एक कंटेस्टेंट हैं. सोशल मीडिया पर ये प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल के तौर पर फेमस हैं. इनके अलावा, बिग बॉस 11' के लिए जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं, उनमें अंचित कौर, नंदीश संधू, रिया सेन, अभिषेक मलिक, मिष्टी चक्रवर्ती, मोहित मल्होत्रा, नवनीत कौर ढिल्लन और जोया अफरोज आदि शामिल हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें