scorecardresearch
 

Bigg Boss: आेम स्वामी क्यों बन गए हैं घर की मजबूरी

ओम स्वामी को सलमान खान ने इस बार अच्छी डांट पिलाई. लेकिन उनकी हरकतों को देखते हुए लगता है कि वह सलमान खान के कंट्रोल से भी बाहर हैं...

X
सलमान खान और स्वामी ओम
सलमान खान और स्वामी ओम

'बिग बॉस 10' के वीकएंड के वार में सलमान खान के निशाने पर ओम स्वामी रहे. लगता है कि ओम स्वामी, बिग बॉस के गले की हड्डी बन गए हैं, जिसे ना तो निगला जा सकता है और नहीं उगला जा सकता है. दरअसल, ओम स्वामी की हरकतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

ओम स्वामी की इन हरकतों से घरवाले तो हैं ही परेशान इसके साथ ही सलमान को भी गुस्सा दिलाती हैं. वीकएंड के वार में सलमान ने ओम स्वामी को जमकर फटकार लगाई. तूफान टास्क के दौरान अपनी अजीब हरकतों के कारण स्वामी ओम ने घर के सभी सदस्यों को काफी परेशान किया था. जहां एक तरफ रोहन और उनके बीच धक्का मुक्की हुई तो वहीं एक बार उन्होंने लड़कियों के सामने पैंट उतार दी . और टास्क के दौरान उन्होंने टॉयलेट करने की भी धमकी दी थी. उनकी इन हरकतों पर सलमान खान ने उनसे बात की.

इस पर स्वामी ओम कहते हैं कि अगर उनको रोहन को हटाना होता तो वो रोहन पर पेशाब कर देते, वो कपड़े बदलने के लिए भागता-फिरता. वरना उनके पास तो रोहन की ऐसी ऐसी कमजोरियां हैं, जो उन्हें इस घर के बाहर तकलीफ में ला सकती हैं. इस बात पर सलमान भी स्वामी ओम से कह देते हैं कि वो रोहन के उन कमजोरियों के बारे में बताएं. जिस पर स्वामी ओम कुछ नहीं बता पाते हैं.

सलमान स्वामी ओम से कहते हैं कि जब कैप्टेंसी टास्क के दौरान फ्लावर बेड में सिर्फ मनवीर और रोहन को ही जाना था तो वो अंदर क्यों गए. जिस पर स्वामी साफ कह देते है कि वो तो अंदर गए ही नहीं. सलमान का गुस्सा और बढ़ जाता है. वो स्वामी ओम को कहते हैं कि उन्हें अब दायरे में रहना होगा. नकारात्मक प्रचार या निगेटिव पब्लिसिटी ही सब कुछ नहीं होता है. आज से आपका और मेरा कट. अब मैं आपसे कभी बात नहीं करूंगा. सलमान ने गुस्से में यह भी कह डाला कि लो देख लो इस फर्जी ढोंगी बाबा को.

बाबा ओम की ये हरकतें सलमान भी नहीं सहन कर पा रहे हैं. ये एक ऐसा कंटेस्टेंट है जिसे सलमान की डांट फटकार से कोई खास फर्क दिखता नजर नहीं आता है. लेकिन ऐसा क्या है कि इतनी बेहूदगी करने के बावजूद ओम स्वामी को 'बिग बॉस' के घर से निकाला नहीं जा रहा है. इसकी बड़ी वजह TRP हो सकती है क्योंकि फिलहाल और कोई कंटेस्टेंट घर में इतना ड्रामा नहीं कर रहा है. अब देखते हैं कि आने वाले समय में ओम स्वामी और क्या कारनामे दिखाते हैं !

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें