scorecardresearch
 

Bigg Boss के घर निगार खान का आगाज

डिंपी महाजन और रेने ध्यानी को वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए हुए अभी चार दिन भी नहीं हुए हैं कि आज रात घर में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. आज 'बिग बॉस-7' की विजेता गौहर खान की बहन निगार खान घर में कदम रखेंगी.

X
Bigg  Boss 8 Bigg Boss 8

डिंपी गांगुली और रेने ध्यानी को वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए हुए अभी चार दिन भी नहीं हुए हैं कि आज रात घर में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. आज 'बिग बॉस-7' की विजेता गौहर खान की बहन निगार खान घर में कदम रखेंगी. निगार पिछले 14 साल से टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं और वे कई शोज में काम भी कर चुकी हैं.

'बिग बॉस' के घर में अपनी एंट्री के बारे में निगार खान ने कहा , 'मुझे पहले भी 'बिग बॉस'  ऑफर हुआ था, मैं इसमें शामिल होना चाहती थी. लेकिन अपने दूसरे कमिटमेंट्स की वजह से उस समय मैं नहीं कर सकी थी. इस बार सब सही रहा और मैं 'बिग बॉस' के घर में जा रही हूं. पिछले साल गौहर ने इसमें हिस्सा लिया और वे विजेता भी रहीं तो मैं जानती हूं कि शो कैसे चलता है और अपने असली व्यक्तित्व को दर्शकों के सामने दिखाने के लिए तैयार हूं. मैं यह देखने के लिए बेताब हूं कि 'बिग बॉस' ने मेरे लिए क्या सोच कर रखा है और मुझे उम्मीद है कि मैं ही जीतूंगी.'

'बिग बॉस' के घर में निगार की एंट्री इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद होगी. लेकिन मजेदार यह देखना होगा कि निगार के घर में कदम रखने पर घर के बाकी सदस्यों की क्या प्रतिक्रिया होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें